मोतिहारी में एक रात में दो व्यवसायी की हत्या:हार्डवेयर व्यवसायी की हत्या व्यावसायिक दुश्मनी में तो फल दुकानदार की हत्या आपसी रंजिश में हुई

मोतिहारी3 महीने पहले

मोतिहारी में गुरुवार की देर रात्रि करीब 11:30 बजे बेखौफ अपराधियो ने एक के बाद एक दो अलग-अलग जगह पर दो व्यवसायियों की एक की चाकू मार कर हत्या कर दी तो दूसरे को गोली मार कर हत्या कर दी।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के अवधेश चौक से अपनी हार्ड वेयर की दुकान बंद कर घर जा रहे व्यवसायी 42 वर्षीय नथुनी साह को टाटा मोटर्स के पास घात लगाए अपराधियो ने गोली मार कर पैसा लूट फरार हो गया।

इसी बीच उसी रास्ते से गुजर रही नगर थाना की गश्ती गाड़ी सड़क किनारे खरी मोटरसाइकिल को देख कर रुक गई, तो वहीं कचरे में हार्डवेयर व्यवसायी पड़ा हुआ था, जिसे आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हार्डवेयर व्यवसायी चिरैया थाना क्षेत्र के महुआवा गांव का रहने वाला हैं। नगर पुलिस अभी कुछ समझती तब तक नगर थाना क्षेत्र के ही ज्ञान बाबू चौक पर फल विक्रेता 18 वर्षीय गोलु की आपसी रंजिश में बदमाशों ने चाकू गोद कर हत्या कर दिया।

उस घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर पुलिस दोनों के शव को कब्जे में लेकर रातों रात पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। वहीं एहतियात के तौर पर सदर अस्पताल में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी।

गुरुवार की देर रात्रि दो व्यवसायी की हत्या के पीछे कई कारण सामने आ रहे हैं, लेकिन हार्डवेयर व्यवसायी की पत्नी ने आवेदन देकर बताया है कि पति की हत्या व्यवसायी में प्रतिद्वंदिता के कारण हुई है। साथ ही हत्या के बाद उसने मोटी रकम की लूट की गई है।

जब भी दुकान से आते थे तो उनमें पास बहुत सारा पैसा होता था, जो कि आज नहीं हैं। फल व्यवसाई की आपसी रंजिश में हत्या हुई। सदर एसडीपीओ अरुण गुप्ता ने बताया कि प्रथम दृष्टिया व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता सामने आई है। फल व्यवसाई की आपसी रंजिश में हत्या हुई है। जांच चल रही है।