मोतिहारी में हर्ष फायरिंग करने का आरोपी गिरफ्तार:दो मई को बारात में की थी हर्ष फायरिंग, पिस्टल के साथ हुआ गिरफ्तार

मोतिहारी2 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

मोतिहारी के मुफ्फसिल थाना की पुलिस ने गोढवा गांव से हर्ष फायरिंग करने वाले टुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। मुफ्फसिल पुलिस को सूचना मिली की टुन्न घर पर आया है। मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने छापेमारी कर टुन्ना को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, दो मई को गोढवा निवासी डबल मर्डर के अभियुक्त बबलू के भाई की बारात घोड़ासहन थाना क्षेत्र के राजवाड़ा गांव में गई थी, उसी बारात में बबलू और टुन्ना ने जम कर हर्ष फायरिंग किया था, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए बबलू को पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया था। तब से टुन्ना फरार चल रहा था। इसी बीच सूचना के आधार पर छापेमारी कर शनिवार को टुन्ना को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी जा रही आपराधिक इतिहास

गिरफ्तार टुन्ना का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही हैं। क्यों कि 17 मार्च को पिपराकोठी थाना क्षेत्र के मोहनापुल के पास दो युवकों का शव पुलिस ने बरामद किया था। उसका हत्या करने का आरोप उसके खास मित्र बबलू कुमार पर लगा था। इसके बाद पुलिस ने बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। बबलू का खास मित्र टुन्ना है। हो सकता है कि वह भी इस घटना में शामिल हो, इसे तलाश किया जा रहा है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनीश कुमार ने बताया कि जैसे जानकारी मिली की टुन्ना घर पर आया है। छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। घोड़ासहन थाना क्षेत्र में जो शादी के दौरान हर्ष फायरिंग का वीडियो वायलर हुआ था। उसमें फायरिंग करने वाले दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, टुन्ना जो बबलू का खास साथी है।

खबरें और भी हैं...