बड़ी वारदात:रंगदारी में ~दो लाख नहीं देने पर महाकाल गैंग ने व्यवसायी पर किया हमला, प्राथमिकी दर्ज

मोतिहारी16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फायरिंग करने व एक करोड़ की संपति लूटने का लगाया आरोप

जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। बदमाश लगातार एक के बाद एक घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला लखौरा थाना क्षेत्र के नौरंगिया गांव का है। जहां व्यवसायी से रंगदारी में दो लाख रुपए नहीं मिलने पर फायरिंग व लूटपाट की गई है। मामले में नौरंगिया गांव निवासी हार्डवेयर व्यवसायी रामकेश्वर प्रसाद यादव ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने रमेश कुमार यादव, अवधेश कुमार, केशव कुमार, प्रमोद कुमार उर्फ मंटू यादव, विद्यार्थी राय उर्फ भोला यादव सहित 20-25 अज्ञात को आरोपित किया है।

नौरंगिया क्षेत्र में बदमाशों ने महाकाल गैंग बनाया है। जिस गैंग का सरगना रमेश कुमार यादव है तथा इसमें अन्य सदस्य भी हैं। उक्त गैंग क्षेत्र में रंगदारी व जबरन जमीन पर कब्जा करता है। कहा है कि रमेश कुमार यादव उससे रंगदारी में दो लाख रुपए प्रतिमाह की मांग कर रहा था। रंगदारी की मांग नहीं मानने पर मंगलवार को उक्त आरोपितों ने हरवे-हथियार से लैस होकर उसके दुकान पर हमला कर दिया। आरोप लगाते हुए कहा है कि इस दौरान रमेश कुमार यादव ने कहा कि अगर रंगदारी में दो लाख रुपए नहीं देता है तो दुकान को लूट लो तथा इसके दुकान को जेसीबी से तोड़ दो। इसपर प्रमोद कुमार उर्फ मंटू यादव ने उसपर पिस्टल से फायर कर दिया।

गोली दीवार पर लगने से बच गया व्यापारी
गोली उसके बगल से होकर गुजर गई तथा दुकान के दीवार पर लगी। वहीं अन्य बदमाश दहशत फैलाने की नियत से हवाई फायरिंग करने लगे। इस दौरान बदमाश उसके दुकान में जबरन घुस गए तथा बिक्री का रखा हुआ 1.80 लाख रुपए, उसके दुकान के बगल में गेहूं लदा ट्रैक्टर तथा दो लाख रुपए कीमत का छड़, सीमेंट लूट लिया। इसके बाद अन्य बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए उसका दुकान तोड़ दिए तथा रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

खबरें और भी हैं...