मोतिहारी में बंद कमरे से मिला विवाहिता का शव:गर्दन पर था काला निशान, पति गिरफ्तार; दूसरी शादी नेपाल में किया था

मोतिहारी5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिहारी के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा टोला में बंद कमरे से सूचना पर पहुची तुरकौलिया पुलिस ने एक विवाहिता का शव बरामद किया हैं। मृतका की पहचान तबरेज अंसारी की दूसरी पत्नी 24 वर्षीय रुखसाना खातून के रूप में हुई है। मृतका कुछ दिन पहले नेपाल के जीतपुर से अपने ससुराल आई थी।

स्थानीय लोगों ने बताया कि तुरकौलिया पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव घर के पहली मंजिल पर कमरे में छिपाकर रखा हुआ है। मौके पर पहुंची पुलिस पहले मंजिल पर बंद कमरे से एक विवाहिता का शव को बरामद किया है। घर पर कोई नहीं था, इस वजह से पुलिस ने मृतका के पति तबरेज अंसारी को गांव के अलग जगह से गिरफ्तार कर लिया। जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

मृतका के गर्दन पर था काला निशान
महिला का शव बरामद किया गया तो उसके गर्दन पर काले रंग का निशान था। जिसको लेकर माना जा रहा है कि मृतका का फंदा लगने या गला घोंटने से मौत हुई है। हालांकि इस बात का खुलासा तो तब होगा जब शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगा।

नेपाल में मजदूरी करने के दौरान तबरेज ने की दूसरी शादी
थाना क्षेत्र सेमरा टोला के तबरेज ने नेपाल के जीतपुर में मजदूरी करने के दौरान रुखसान से तीन माह पहले शादी किया। अपनी दूसरी पत्नी को लेकर शादी के बाद घर लाया था, फिर वहः लेकर नेपाल चला गया। लेकर दुसरी बार ईद के पहले पत्नी को गांव पर लाया था। तब से गांव पर ही थी। तबरेज वहां रह कर राजमिस्त्री का काम करता था। तबरेज की पहली शादी चैलाहां टाल में 8 वर्ष पूर्व हुआ था। जिससे चार बच्चे भी हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

क्या कहते है थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि शव को छत पर बरामद किया गया है। दरवाजा बाहर से सटाकर हुआ था और परिजन घर से गायब थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वही मृतका के पति तबरेज को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...