• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Motihari
  • Road Accident In Motihari, 5 Killed, After The Collision, The Truck Loaded With Sand Overturned On The Auto, Rescued With The Help Of Four Cranes

बर्थडे के दिन बेटे समेत परिवार के 5 की मौत:मोतिहारी में बालू से लदा ट्रक ऑटो पर पलटा, 5 घायल

मोतिहारी3 महीने पहले

मोतिहारी में बेटे का जन्मदिन पर पूजा के लिए जा रहे एक परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार जिस ऑटो में सवार था, उस पर बालू से लदा ट्रक पलट गया। बालू में दबकर बेटे (जिसका बर्थडे था) और परिवार की 4 महिलाओं की सांसें थम गईं। हादसे में परिवार की 5 महिलाएं घायल हो गईं।

हादसा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बैरिया देवी स्थान के पास हुआ। जिस ट्रक से ये हादसा हुआ वो बालू लेकर जा रहा था। साइड के चक्कर में अनियंत्रित होकर ऑटो के ऊपर पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि लोगों के शव ट्रक के नीचे दब गए। 4 क्रेन की मदद से शवों को निकाला गया।

ट्रक के नीचे फंसे लोगों को निकालते आसपास के लोग।
ट्रक के नीचे फंसे लोगों को निकालते आसपास के लोग।

राजेपुर थाना के कदमवा गांव के चंदन कुमार का 7 साल के बेटे सुरजीत का रविवार को बर्थडे था। इसी को लेकर पूरे परिवार के लोग बैरिया देवी माई स्थान के पास शिव चर्चा करने जा रहे थे। टेंपो में परिवार के 12 लोग सवार थे। टेंपो सड़क किनारे खड़ा हुआ। इसी बीच मुजफ्फरपुर के तरफ से आ रहे बालू लदा अनियंत्रित ट्रक टेंपो पर पलट गया। समय रहते चार लोगों ने कूदकर अपनी जान बचा ली, जबकि 8 लोग दब गए, जिसने 5 की मौत हो गई।

हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है। मौके पर चार क्रेन बुलाई गई। तीन घायलों को निकाला गया। जिन्हें इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम भेजा गया, जिनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

हादसे के बाद सभी लोग ट्रक के नीचे दब गए। जिनमें से 5 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।
हादसे के बाद सभी लोग ट्रक के नीचे दब गए। जिनमें से 5 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

टेंपो में सवार अनिता के आखों के सामने घटी घटना

टेंपो में सवार अनीता देवी ने बताया कि हम लोग टेंपो के पीछे बैठे हुए थे। जैसे ही अनियंत्रित होकर ट्रक को पलटते टेंपो देखा, हम सभी चार लोग कूदकर अपनी जान बचा लिए, जिसमें सबको हल्की-फुल्की चोटें आईं। बाकि परिवार के 8 लोग उसमें दब गए।

इनकी हुई मौत
हेमंती देवी (60)

सुरजीत कुमार (7) पिता चंदन कुमार किरण देवी (35) नीलम देवी (50) झिटकहिया थाना राजेपुर उमा देवी (45)

ये घायल हैं

अमिता देवी लक्ष्मीनिया देवी शुशीला देवी शलोनी प्रिया बालेश्वर पासवान

खबरें और भी हैं...