महागठबंधन में सड़क पर महागठबंधन का प्रदर्शन:मोतिहारी में बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल, विरोध मार्च भी निकाला गया

मोतिहारी2 महीने पहले

देश मे बढ़ते महंगाई, बेरोजगारी के विरुद्ध मोतिहारी में राजद नेता व कार्यकर्ताओ ने नरसिंह बाबा मंदिर से छतौनी चौक तक प्रतिशोध मार्च निकाला। इस दौरान सरकार के बिरुद्ध में जम कर नारेबाजी किया। हमारी भूल कमल का फूल और मोदी सरकार होश में आओ के नारे महागठबंधन के नेताओ और कार्यकर्ताओं ने लगाया।

महागठबंधन के राजद, कांग्रेस और वामपंथी दल के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर मोदी सरकार के खिलाफ खूब नारेबाजी की। साथ ही केंद्र और राज्या सरकार को होश में आने की चेतावनी दे रहे हैं ।

क्या कहते हैं प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद श्रीवास्तव

राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष मोतिहारी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी विनोद श्रीवास्तव ने कहा कि देश मे महंगाई ,पेट्रोल,डीजल के दामों में लगातार हो रहे बेतहाशा वृद्धि और बढ़ती बेरोज़गारी ने जनता की कमर तोड दी है। लोगों का जीवन जीना दुर्भग हो गया। इस महंगाई का मार सबसे ज्यादा मिडिल वर्ग के लोग झेल रहे हैं।

केंद्र की मोदी सरकार और बिहार की डबल इंजन की सरकार तानाशाह हो गई हैं। यह सरकार केवल पूंजी पतियों के इशारे पर चल रही हैं। जैसे वह नचा रहा हैं वैसे सरकार नाच रही है। महागठबंधन के महंगाई के विरुद्ध विरोध अभी शुरुआत हैं अगर सरकार होस में नहीं आई तो आने वाले दिन में और जोड़दार तरीके से महंगाई का विरोध किया जाएगा।

क्या कहते हैं विधायक

विरोध मार्च में शामिल होने आए नरकटिया के विधायक डॉ शमीम, कल्याणपुर के विधायक मनोज यादव, सुगौली विधायक ई शशि सिंह ने कहा कि लगातार बढ़ रही महंगाई से आम लोग परेशान हो गए है। इसी का नतीजा है कि महंगाई के विरुद्ध विरोध मार्च में लोगो का जन समर्थन मिला हैं। यह केवल मोतिहारी ही नहीं पूरे बिहार में इसी तहर के जनता राष्ट्रीय जनता दल के साथ आ कर महंगाई का विरोध जता रही हैं।