मोतिहारी में सड़क हादसा, मामा-भांजे की मौत:दुकान से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा, एम्बुलेंस की चपेट में आने से गई जान

मोतिहारी2 महीने पहले

मोतिहारी में दुकान बंद कर घर जा रहे मामा-भांजा की एम्बुलेंस की चपेट में आने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल पुलिस मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई हैं। मृतक की पहचान बनकट निवासी उमेश चौधरी का 17 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई है, तो दूसरे की पहचना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठ लोहियार के राकेश कुमार म 16 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बनकट स्थिति अपने कपड़े की दुकान बंद कर मंगलवार की देर रात्रि डेरा बाइक से जा रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार एम्बुलेंस की चपेट में आ गया, जिससे सूरज की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल की इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते मे ही मौत हो गई,

राहुल अपने बहनोई के घर रह करता था काम

सूरज का मामा है राहुल

मृतक सूरज के दादा ने बताया कि सूरज अपने मामा राहुल के साथ बनकट चौक पर कपड़े की दुकान चलाता था, वही दुकान बंद कर रात्रि में आ रहा था, इसी बीच घर के सामने ही दुर्घटना हो गई, मुफ्फसिल पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुची पुलिस शव कक कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है। इस दौरान मुफ्फसिल थानाध्यक्ष अवनिश कुमार ने बताया कि घटना की जानकरी मिलने के बाद मौके पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वही घटना स्थल से एक गाड़ी का नंबर प्लेट बरामद हुआ है, जिससे गाड़ी कि पहचना करने का प्रयाश किया जा रहा हैं।