मोतिहारी में दो अपराधी देसी कट्‌टा के साथ धराए:आपराधिक घटना को अंजाम देने की थी साजिश, एक आरोपी मौके से फरार

मोतिहारी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मोतिहारी के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र में अपराध की योजना बनाते पुलिस ने लोडेड देशी कट्टा और 3 कार्तूस के साथ दो को अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक बाइक से तीन अपराधी घटना को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस उक्त स्थल पर छापेमारी करने गई, पुलिस को आता देख सभी बदमाश बाइक मोड़ कर भागने लगे। जिसके बाद पुलिस पीछा कर दो को गिरफ्तार कर लिया जबकि पुलिस को चकमा देते हुए एक बदमाश फरार हो गया।

गिरफ्तार बदमाश की पहचान तुरकौलिया थाना क्षेत्र के बैरिया बाजार के रवि कुमार व अखिलेश कुमार सहनी के रूप में हुई है। गिरफ्तार बदमाशो की तलासी ली गई तो रवि के पास से एक लोडेड देशी कट्टा और 3.15 का एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ जबकि अखिलेश के पाकेट से 6.62 का दो पीस जिंदा गोली पुलिस ने बरामद किया है। गिरफ्तार रवि के पास से जो मोबाइल बरामद हुई है। उसमें एक नेपाली सीम भी बरामद हुआ है।

कहते हैं ओपी प्रभारी

रघुनाथपुर ओपी प्रभारी मुकेश कुमार ने स्वयं के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। गुप्त सूचना मिली थी क रघुनाथपुर में आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले है उसी के बाद छापेमारी कर एक बिना नंबर का यामाहा बरामद हुआ है। रघुनाथपुर चमड़ा गोदाम के तरफ से आ रहा था, जो पुलिस की गाड़ी देख भागने लगा। जिसे पीछा कर गिरफ्तार कर लीग गया। पूछताछ में कई मामले का खुलासा किया है। जिसके बाद उसे जेल भेज दिया गया है।