मोतिहारी में डूबने से एक की मौत:सिकरहना नदी में नहाने के दौरान तीन बच्चे डूबे; दो की बचाई जान, एक ने तोड़ा दम

मोतिहारी6 महीने पहले
मोतिहारी में डूबने से एक की मौत।

मोतिहारी के सुगौली थानाक्षेत्र से हो कर गुजड़ने वाली सिकरहना नदी में डूबने से एक बच्चा की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई मे जुट गई है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सुगौली थाना क्षेत्र के कैथवालिया गांव के ब्रह स्थान के समीप से हो कर गुजड़ने वाली सिकरहना नदी में उतरी छपरा बहास पंचायत के कैथवालिया गांव निवासी 12 वर्षीय कमलेश कुमार अपने दो साथियों के साथ स्नान्न करने गया था ।

नहाने के दौरान गहरे पानी में जाने के कारण तीनों बच्चे पानी में डूब गए। बच्चे को डूबते देख स्थानीय ग्रामीण संदीप कुमार नदी में बच्चों को बचाने के लिए कूद पड़ा उसने अपनी जान जोखिम में डाल कर दो बच्चे को बचा लिया। लेकिन तीसरा कमलेश कुमार पानी मे तलाश की की जा रही थी, एक घण्टे के कड़ी लगभग एक घंटे के खोजने के बाद कमलेश मिला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

घटना की खबर जैसे ही परिजनों और ग्रामीणों को मिली वैसे ही सभी नदी घाट की ओर दौर पड़े, जहा लोगो की नदी किनारे भारी भीड़ उमड़ पड़ी। बच्चे की मौत हो जाने से परिजनो चीख पुकार मच गई,

क्या कहते है ग्रामीण

ग्रामीण पवन चौरसिया ने बताया की मृतक बचपन से ही अपने मामा संतोष के घर रहता था। घटना की खबर ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई में जुट गई है।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि बच्चा की डूबने की सूचना मिली वैसे ही मौके पर पहुच कर शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई में जुट गई हैं।

खबरें और भी हैं...