कोढ़ा गैंग के 3 सदस्य हथियार के साथ धराए:लखीसराय में 1.80 लाख लूट लिया था, जमालपुर पुलिस ने 2 देसी कट्टा 5 कारतूस

मुंगेर8 महीने पहले

मुंगेर में जमालपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता है। गुप्त सूचना के आधार पर जमालपुर पुलिस ने हथियार के साथ 3 कोढ़ा गैंग के अपराधियों को किया गिरफ्तार। प्रेस वार्ता के दौरान जानकारी देते हुए एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि जमालपुर थाना क्षेत्र में बीते 19 मई को कोढ़ा गैंग के कुछ सदस्यों के भ्रमण सील होने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके आलोक में त्वरित कार्रवाई हेतु सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नंद जी प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया।

छापामारी दल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए गैंग के तीन सदस्यों को पकड़ा है। तीनों के पास से दो देसी कट्टा पांच पीस जिंदा कारतूस 3 मोबाइल नगद पंद्रह सौ रुपया लॉक तोड़ने वाला चाबी एक पीस एवं एक पल्सर मोटरसाइकिल के साथ तीनों अपराधियों को दबोचा।

गिरफ्तार अपराधी में कटिहार जिला के कोढ़ा थाना क्षेत्र के नया टोला जुड़ावगंज निवासी गणित यादव का पुत्र सुमित कुमार शंभू यादव का पुत्र आर्यन कुमार एवं अशोक यादव का पुत्र मंटू यादव को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक के विरुद्ध जमालपुर थाना में कांड संख्या 80/22 धारा 444 के अलावा अन्य कई तरह के अधिनियम दर्ज कर कार्रवाई किया गया है।

इस दौरान एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने बताया कि करीब 15 दिन पूर्व लखीसराय जिला से 1.80 लाख रुपया लूटने की बात को स्वीकार किया है। वहीं गिरफ्तार अपराधी से अभी पूछताछ जारी है। इस दौरान तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों के बारे में अपराधिक इतिहास के बारे में पता लगाया जा रहा है। इस दौरान एसपी ने बताया कि कोढ़ा गैंग के भंडाफोड़ करने वाले पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा।