मुंगेर में ट्रक और ऑटो के बीच टक्कर:प्रेग्नेंट महिला समेत 3 लोग घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र के पड़हम मकदब के समीप सोमवार की दोपहर लगभग 3:30बजे ट्रक एवं ऑटो की आमने-सामने की टक्कर में ऑटो पर सवार एक महिला सहित 2 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायल को स्थानीय लोगों के द्वारा प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल में लाल दरवाजा गंगानगर निवासी मिथिलेश यादव का 40 वर्षीय पुत्र बबलू यादव, सिंघिया निवासी सीताराम पंडित एवं सिंघिया गांव के ही शंटू चौधरी की 25 वर्षीय गर्भवती पत्नी श्यामपरी भी घायल है। सभी घायल का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक भागलपुर- पटना जानी वाली मुख्य पथ एनएच 80 पर पड़हम मकतब के समीप लखीसराय की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने हेमजापुर की ओर जा रहे यात्री से लधा एक ऑटो में धक्का मारते हुए फरार हो गया। इस घटना के बाद उसी जगह ऑटो असंतुलित होकर सड़क किनारे पलट गया जिसमे ऑटो में बैठा लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

घायल में बबलू यादव, सीताराम पंडित, गर्भवती महिला श्यामपरी अधिक चोट लगने के कारण स्थानीय लोगों के द्वारा बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, बाकी मामूली रूप से घायल यात्रियों को आसपास के लोगों द्वारा निजी चिकित्सक से इलाज करा कर घर भेज दिया गया।

इस संबंध में सफियाबाद ओपी प्रभारी नीरज ठाकुर से बातचीत करने की कोशिश की गई मगर फोन रिसीव नहीं करने के कारण ओपी प्रभारी से बातचीत नहीं हो पाई जिस कारण फरार ट्रक चालक एवं दुर्घटनाग्रस्त ऑटो की जब्ती के बारे में जानकारी प्राप्त नहीं हो पाई।