बरियारपुर लोहची के पास ऑटो गड्ढे में पलटी:4 लोग घायल, एक महिला की स्थिति गंभीर; मुंडन करा वापस आ रहे थे मुंगेर

मुंगेर5 महीने पहले
अस्पताल लाए गए घायल।

बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर नया पुल लोहची के पास तेज रफ्तार ऑटो ट्रक से टकराकर 6 फीट गड्ढे में जा गिरी ।ऑटो के गड्ढे में गिरने से इसमें सवार 4 यात्री घायल हो गया। इसमें एक परहम निवासी किरण देवी गंभीर रूप से घायल है। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। अन्य तीन का इलाज बरियारपुर पीएससी में किया जा रहा है।

कैसे हुई घटना?

घटना के संबंध में गंभीर रूप से घायल साफ़ियासराय ओपी क्षेत्र के परहम इलाके के रहने वाले सुधीर पंडित की 40 वर्षीय पत्नी किरण देवी के भाई तेलिया तालाब के रहने वाले गुड्डू कुमार ने बताया कि हम लोग अपने प संग्रामपुर पारिवारिक सदस्य के यहां मुंडन में गए थे। मुंडन मंगलवार देर रात समाप्त हुआ। आज बुधवार सभी परिवारिक सदस्य एक ऑटो को रिजर्व कर मुंगेर आ रहे थे। संग्रामपुर से मुंगेर आते वक्त बरियारपुर नया पुल के पहले लोहची के आसपास ऑटो को एक ट्रक ने बगल से धक्का मारा और ऑटो 6 फीट गहरी खाई में जा गिरा।ऑटो के गड्ढे में गिरने से इसमें 4 सदस्य घायल हो गए ।मैं मैं भी घायल हूं तथा मेरी बहन की स्थिति काफी गंभीर है ।उन्होंने बताया कि अन्य सदस्यों का इलाज बरियारपुर पीएससी में किया जा रहा है।

बोले चिकित्सक

सदर अस्पताल आपातकालीन कक्ष में इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ रूपेश ने कहा कि महिला की स्थिति चिंताजनक है। हाथ की हड्डी टूटी हुई है। सर में चोट है तथा बाया हाथ बुरी तरह कट गया है। इसे बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...