मुंगेर में चलती मैजिक में बीच सड़क पर लगी आग:एक्सीडेंट में मृत व्यक्ति का शव लाने जा रहा था वाहन, देखते ही देखते जलकर खाक

मुंगेर9 महीने पहले

मुंगेर जिला अंतर्गत गंगटा थाना क्षेत्र के बंसीपुर गांव के समीप रविवार को एक मैजिक वाहन में आग लग गई। वाहन सड़क दुर्घटना में मृत युवक के शव को मुंगेर पोस्टमार्टम के लिए जा रहा था। तभी वंशीपुर गांव जाने के दौरान एकाएक रास्ते में ही आग लग गई। अचानक वाहन में आग लगते ही यात्री वाहन के चालक एवं खलासी किसी तरह वाहन से कूदकर अपनी जान बचाया।

स्थानीय ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि देवरिया गांव निवासी मुकेश सिंह अपना यात्री मैजिक वाहन को सड़क दुर्घटना में मारे गए युवक का शव लाने के लिए वंशीपुर भेजा था। पर जैसे ही मैजिक वाहन गांव के समीप पहुंचा तभी मैजिक वाहन के अंदर वायर किये गए तार के शॉर्ट सर्किट के कारण एका एक आग लग गया और देखते ही देखते बीच सड़क पे पूरा का पूरा मैजिक वाहन धू धू कर जल खाक हो गया।

गनीमत रही कि ड्राइवर और खलासी ने गाड़ी से कूद अपनी जान बचाई। ग्रामीणों ने बताया कि आस- पास पानी का सोता नही होने के कारण वे आग पे काबू नही पा सके। और उनके आंखों के सामने ही पूरा वाहन आग के हवाले हों गया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही गंगटा पुलिस घटना की जांच करने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...