मुंगेर में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत:चमनगढ़ मोड़ के पास हादसा, परिजनों ने सड़क जाम कर आवागमन किया बाधित

मुंगेर3 महीने पहले
शव के साथ परिजन।

मुंगेर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत चमनगढ़ मोड़ समीप बुधवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में एक 47 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों द्वारा शव को सड़क पर रखकर वाहन के आवागमन को बंद कर दिया और आरोपी की गिरफ्तारी के साथ मुआवजे की मांग को लेकर घंटों सड़क जाम कर दिया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम तोड़वाया।

जानकारी के मुताबिक मुंगेर- बरियारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 80 पर नाथ टोला इटहरी निवासी श्री लाल मंडल की पत्नी 47 वर्षीय पत्नी सुलिया देवी की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाने पर परिजन ने सड़क को 1 घंटे के लिए जाम कर दिया। मुफ्फसिल थाना नया रामनगर थाना एवं बरियारपुर थाना की पुलिस परिजनों को समझाते हुए सड़क जाम को हटाया।

मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि मृतक सुलिया देवी मजदूरी का कार्य करती थी और घास लेने के लिए दियारा क्षेत्र गई हुई थी, वहां से घास लेकर वापस आ रही थी और चमनगढ़ मोड़ के समीप एन एच 80 को पार करने में बरियारपुर दिशा से मुंगेर की ओर जा रही एक कार ने धक्का मारते हुए मुंगेर दिशा की ओर भाग गया मृतक को पुत्र रत्न की प्राप्ति नहीं थी मात्र दो पुत्री थी जिसमें एक पुत्री ममता कुमारी की शादी हो चुकी है एवं दूसरी 16 वर्षीय पुत्री समता कुमारी है। सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था एवं आंखों से आंसू टपकते ही जा रहे थे जो रुकने का नाम नहीं ले रहा था।

खबरें और भी हैं...