कार्यक्रम:नीतीश कुमार को सत्ता में वापस नहीं आने का भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प

मुंगेरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथ में गंगाजल व दुबड़ी लेकर संकल्प लेते भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
हाथ में गंगाजल व दुबड़ी लेकर संकल्प लेते भाजपा कार्यकर्ता।
  • भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर प्रखंड मुख्यालय में विश्वासघात के मुद्द्े पर धरना दिया

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की स्वार्थपूर्ण और विवेकहीन राजनीति से कुपित भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर प्रखंड मुख्यालय में जनादेश से विश्वासघात विषय पर धरना दिया। जिलाध्यक्ष राजेश जैन के नेतृत्व में धरना कार्यक्रम संपन्न हुआ। धरना को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष राजेश जैन ने बिहार की जनता से माफी मांगते हुए कहा कि हमलोगों से नीतीश कुमार को पहचानने में भूल हो गई। भाजपा और नरेन्द्रमोदी के लोकप्रियता के कारण एनडीए को बहुमत मिला था जिसके सहारे नीतीश मुख्यमंत्री बनने में कामयाब रहे। वही नीतीश आज राजद के साथ मिलकर सरकार बनाते हुए बिहार की जनता को मूर्ख बनाने का काम किए। आने वाले चुनाव में जनता जवाब देगी। भाजपा कार्यकर्ता यह संकल्प लेते हैं कि अगले चुनाव में नीतीश कुमार को सत्ता से बेदखल करवा कर दम लेंगे। जिला उपाध्यक्ष डॉ.रामानंद प्रसाद ने धरना में माैजूद कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को पहचानने की भूल की प्रायश्चित करते हुए हाथ में दुबरी व गंगाजल लेकर संकल्प लिया कि आगामी चुनाव में नीतीश को सत्ता में वापस नहीं आने देंगे। भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश युवती प्रमुख दीक्षा प्रियंका ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ता प्राप्ति के दो घंटे के अंदर 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देने के वादे से मुकर कर उपमुख्यमंत्री ने यह बताने की कोशिश की है कि आने वाले दिनों में जंगलराज का जलवा पुनः कायम होगा। मौके पर प्रदेश कार्य समिति सदस्य सौरभ कुमार, जिलामंत्री चन्द्रभानु चंद्रवंशी, डॉ.अनुराग कुमार, अमित कुशवाहा, रूपेश कुमार सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

घर पर तिरंगा लगाने के लिए लोगों को जागरूक करते जागरूक करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता।
घर पर तिरंगा लगाने के लिए लोगों को जागरूक करते जागरूक करते भाजपा नेता व कार्यकर्ता।

भाजपा ने नीतीश कुमार को आगे बढ़ाने का काम किया: प्रणव

बरियारपुर| भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं ने बरियारपुर तीनबटिया के ऐतिहासिक चौक पर एक दिवसीय धरना दिया। जिसकी अध्यक्षता भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष राजेश कुमार सुबंधु के द्वारा किया गया। मुंगेर विधायक प्रणव कुमार उपस्थित हुए। जिन्होंने धरने में उपस्थित भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं के साथ उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने हर बार नीतीश कुमार को आगे बढ़ाने का काम किया। लेकिन हर बार नीतीश कुमार ने भाजपा को धोखा दिया। कहा कि मुंगेर लोकसभा सीट भी इस बार बचा नहीं पाएंगे। वही इस क्रम में उपस्थित भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष सह रंगकर्मी अभय कुमार ने कहा कि बरियारपुर का वही ऐतिहासिक चौक है जहां पर वर्ष 1977 में लोकनायक जयप्रकाश नारायण ने जनता का आह्वान कर कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंका था। इस क्रम में भाजपा नेता पवन दुबे, धीरज पासवान, विजय सिंह, राजेश कुमार, मार्शल कुमार, गणेश प्रसाद आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनादेश के साथ किया विश्वासघात: लालमोहन गुप्ता

जमालपुर| जमालपुर प्रखंड एवं नगर के संयुक्त तत्वावधान में जमालपुर बिजली ऑफिस के सामने जमालपुर प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह उर्फ किस्टु सिंह के नेतृत्व में एक दिवसीय धरना आयोजित की गई। इस कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री सह नगर पार्षद वीरेंद्र कुमार भुट्टो ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा बांका प्रभारी लालमोहन गुप्ता व जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष सह भाजपा जिला उपाध्यक्ष रवीन्द्र सिंह कल्लू व विशिष्ट अतिथि जिला महामंत्री नीशुतोष कुमार नीशु जी उपस्थित थे। लालमोहन गुप्ता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री जनता के साथ विश्वासघात कर ये साबित कर दिया की इनको विकास से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा के जिला उपाध्यक्ष रवीन्द्र सिंह कल्लू ने कहा कि नीतीश कुमार जी को भाजपा ने बिहार का नेता बनाया। लेकिन ये किसी का नहीं है। ऐसा कोई सगा नही जिनको इन्होंने ठगा नही ये कहावत इनके ऊपर सटीक बैठता है। लेकिन बिहार की जनता सब जानती है। धरना कार्यक्रम को भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष प्रहलाद घोष, जिला मंत्री दीपक यादव, मिलन गुप्ता, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहम्मद ताज, जिला मीडिया प्रभारी फणीभूषण सिंह, संतोष कुमार, महामंत्री प्रमोद कुमार, तारणी तांती, मदन प्रसाद, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोहन वर्मा, रामाशीष कुमार उर्फ पप्पू मंडल, शशिकांत छोटू,मनोज कुमार साह,अंजय वर्मा, सिकु सिंह आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...