मुंगेर में तमंचे पर डिस्को करते दिखे दो युवक:डीजे पर हथियार के साथ नाच करते दिखे दोनों, आरोपी फरार; पुलिस कर रही छानबीन

मुंगेर21 दिन पहले

मुंगेर में इन दिनों तमंचे पर डिस्को आम बात हो गई है। चाहे वह शादी हो या कोई अन्य खुशी के मौके पर लोगों को हथियार के नाचने के साथ एवं हर्ष फायरिंग की इन दिनों लगातार अलग-अलग जगहों से वीडियो वायरल हो रहा है। मानों इन दिनों आम लोगों को पुलिस का डर पूरी तरह से खत्म हो गया है। यही वजह है कि इन दिनों जिले में लगातार हर्ष फायरिंग के साथ डीजे पर हथियार लेकर सरेआम लहराने का वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

ताजा मामला मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटोरिया पंचायत का है। जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें दो युवक अपने-अपने हाथों में पिस्टल थामे डीजे पर बज रहे गाने की धुन पर झूम रहे हैं। जिसे देखने पर ऐसा लगता है जैसे सभी युवक किसी शादी के आयोजन में शामिल होने गए हैं।

इस वीडियो में दो युवक अपने-अपने हाथों में पिस्टल थामे झूम रहा है। जबकि एक युवक आगे से मोबाइल से सेल्फी के साथ वीडियो बना रहा है। जबकि अन्य लोग पीछे कुछ-कुछ दूरी पर खड़े नजर आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक डीजे की धुन पर हथियार लहराने वाले युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटारिया निवासी शौरव कुमार एवं शंकरपुर निवासी अमन के रूप में की गई है।

इधर, वीडियो वायरल होते ही हथियार लहराने वाले युवक आरोपी फरार चल रहे हैं। इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि उन्हें इस वीडियो के बारे में जानकारी मिली है। जिसका सत्यापन किया जा रहा है। अभी तक कुछ विशेष जानकारी नहीं मिली है। वीडियो के बारे में छानबीन की जा रही है।