मुंगेर में डूबने से बच्चे की गई जान:नहाने के दौरान नदी में डूबा, 6 घंटे बाद गोताखोर ने निकाली लाश

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर जिले में हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत हवेली झील के दक्षिण दिशा स्थित मुख्य फाटक के समीप सोमवार को नहाने के क्रम में एक छात्र की डूबने से मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार नगर के कन्हैया टोला निवासी संतोष कुमार केशरी का पुत्र सौरभ कुमार केशरी जो राजकीय प्लस टू विद्यालय का छात्र था अपने तीन-चार साथियों के साथ खड़गपुर झील घूमने सोमवार की दोपहर लगभग 12 बजे गया था और इसी क्रम मे मुख्य फाटक के नीचे झरना के पास बने कुंड में नहा रहा था। तभी अचानक उसकी डूबने से मौत हो गई।

जबकि उसके साथ गये अन्य साथी भाग खड़े हुए। झील के समीप ही कुछ स्थानीय लोग और चरवाहा उन छात्रों को यह कहते हुए भागते हुए देखा कि एक लड़का डूब गया है। तुरंत इसकी खबर कानों-कान नगर क्षेत्र में फैल गई। खड़गपुर झील पर लोगों की भीड़ उमड़ने लगी। इधर सूचना पाकर खड़गपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

इस दौरान मौके से छात्र सौरभ कुमार केशरी का कपड़ा, चप्पल और घड़ी के साथ राजकीय प्लस टू विद्यालय का आईकार्ड भी बरामद हुआ है। जिससे यह पुष्टि हुई कि छात्र कन्हैया टोला टोला का रहने वाला संतोष कुमार केशरी का पुत्र सौरभ कुमार केशरी है। फिलहाल खड़गपुर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

झील में डूबे छात्र के शव को निकालने के लिए गोताखोर ने कड़ी मशक्कत के बाद गहरे पानी से बाहर निकाला और शव को सीधे अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी जांच की गई जहां चिकित्सक डा. राजीव ने बताया कि पल्स आदि की स्थिति को देखते हुए स्लाइन किया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। इधर झील में डूबने से हुई मौत के बाद छात्र की मां और अन्य परिजन बदहवास और बेसुध है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।