मुंगेर में अलग-अलग जगहों पर तीन ने खाया जहर:दो नाबालिक युवती समेत 30 वर्षीय युवक की स्थिति गंभीर, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

मुंगेरएक महीने पहले
अस्पताल में इलाजरत युवती।

मुंगेर में मंगलवार की शाम अलग-अलग जगहों पर जहर खाने से दो नाबालिक युवती सहित 30 वर्षीय युवक का स्थिति हुआ गंभीर, सभी का इलाज मुंगेर सदर अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक डॉक्टर रमन ने कहा कि अस्पताल में तीन लोग जहर खाया हुआ आया है जिसमें दो नाबालिग युवती और एक 30 वर्षीय युवक है। तीनों की स्थिति फिलहाल अभी गंभीर है मगर उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक जमालपुर प्रखंड के धराहरा थाना क्षेत्र के अमारी गांव निवासी ललन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार ने घरेलू बात विवाद में आवेश में आकर कीड़ा मारने वाली दवा पी लिया। परिजनों ने बताया कि दोपहर घर मे ही किसी बात को लेकर बात विवाद हुआ जिससे धीरज आवेश में आकर घर मे रखा कीड़े मकोड़े मारने वाली शीशी में रखा जहर पी लिया। जिसके बाद परिजनों द्वारा बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लू पोखर में घर में गार्जियन के द्वारा डांट डपट करने पर एक 16 वर्षीय युवती सल्फास की गोली खा ली। जिसे परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि इसी थाना क्षेत्र के कासिम बाजार में घरेलू बात बिवाद में एक 16 वर्षीय युवती ने कोबी में छिड़कने वाली दवाई पी ली। जिससे उसकी स्थिति काफी खराब है। परिजनों द्वारा बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संवंध में धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार एवं कासिम बाजार थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि किसी के द्वारा अबतक सूचना नहीं दी गयी है।

खबरें और भी हैं...