• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Dead Body Of Teenager Found In Kharagpur Lake Of Munger, Worked In A Tent House, Went To The Lake To Wash Things; Death By Drowning

मुंगेर के खड़गपुर झील में किशोर का उपलाता शव मिला:टेंट हाउस में मजदूरी करता था, सामान धोने झील किनारे गया था; डूबकर मौत

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के खड़गपुर झील में सोमवार को एक किशोर का शव उपलाता मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। जानकरी के मुताबीक मृतक टेंट हाउस में काम करता था और सामान को धोने अपने कुछ सहयोगी के साथ खड़गपुर झील गया था। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। वहीं शव को अपने कब्जे में लूकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार से ही हवेली खड़गपुर नगर क्षेत्र के सितुहार निवासी लक्ष्मण कुमार सिंह का पुत्र सन्नी कुमार लापता था। परिजनों के मुताबिक इसकी काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। सोमवार की सुबह झील में एक किशोर का शव मिलने की सूचना शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई। सितुहार के ग्रामीण भी सूचना के आधार पर खड़गपुर झील पहुंचे तो देखा कि किशोर सन्नी का शव झील के पश्चिम हिस्से में किनारे की तरफ तैर रहा है।

ग्रामीणों और परिजन शव को देखकर अवाक और सन्न रह गये। ग्रामीणों को जैसे जैसे शव की सूचना मिली झील पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। झील में किशोर के तैर रहे शव को बाहर निकाला गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। इधर किशोर की मौत किस परिस्थिति में हुई अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। जानकारी के अनुसार मृतक टेंट हाउस में काम करता था और सामान को धोने अपने कुछ सहयोगी के साथ खड़गपुर झील गया था। आशंका जताई जा रही है कि किशोर की डूबने से मौत हुई होगी। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

खबरें और भी हैं...