मुंगेर में करंट लगने से वृद्ध दंपती की मौत:इलेक्ट्रिक रॉड से पानी गर्म करने गई महिला को लगा करंट, बचाने गए पति की भी मौत

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर के संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुमरसार गांव में सोमवार को संग्रामपुर थाना क्षेत्र के कुमरसार गांव में विद्युत स्पर्शाघात से वृद्ध दंपती की मौत हो गई। मृतकों में गांव निवासी अर्जुन साह 80 वर्ष व उनकी धर्मपत्नी गीता देवी उम्र 76 वर्ष हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया है।

वही ग्रामीणों ने बताया कि जानकारी सोमवार को मृतक अर्जुन शाह की पत्नी गीता देवी रसोई घर में विद्युत रड के माध्यम से पानी गर्म करने के लिए गई हुई थी। तभी अचानक बिजली के करंट लगने से वह वहीं पर गिर गई। उसे गिरते देख उनके पति अर्जुन साह अपनी पत्नी गीता देवी को बचाने के प्रयास करने के दौरान करंट के चपेट में आ गए और वो भी वहीं गिर गए और पति पत्नी दोनों घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया।

वहीं ग्रामीण ने बताया कि वृद्ध दंपत्ति घर में अकेले रहते थे उनके तीन बेटे और दो बेटी है सभी बेटे दिल्ली में रहकर नौकरी करते हैं दो बेटी की शादी हो चुकी है। घटना की सूचना मिलते ही संग्रामपुर थाना एसआई सीमा कुमारी एवं एएसआई मुनेश्वर पासवान दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रहे हैं। परिजनों के मुताबिक बेटे के आने के बाद कल दोनो दंपत्ति का का सुलतानगंज गंगा घाट पर दोनों बृद्ध दंपत्ति का दाह संस्कार किया जाएगा। वहीं इस घटना से कुमरसार गांव में ग्रामीणों के बीच गहरा शोक व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...