• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Everyone Was Planning A Crime, Country made Pistol, Mask, Live Cartridges And Liquor Recovered From The Scene

मुंगेर पुलिस ने 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार:अपराध की योजना बना रहे थे सभी, घटना स्थल से देशी कट्‌टा, मास्केट, जिंदा कारतुस और शराब बरामद

मुंगेर2 महीने पहले
मुंगेर पुलिस ने 5 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुंगेर के कासिम बाजार थाना की पुलिस ने मंगलवार की देर रात करीब 11:00 बजे गुप्त सूचना के आधार पर बीचागांव स्थित किशन कुमार के घर पर छापेमारी कर पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों के पास से 02 देसी कट्टा, 01 मास्केट, 06 पीस जिंदा कारतूस ,6. 5 4 लीटर विदेशी शराब, 5 एंड्राईड सेट मोबाइल तथा 2216 रुपया नगद बरामद किया गया है। पकड़ाए सभी अपराधी कुख्यात पवन मंडल के सहयोगी बताए जाते हैं जो किसी बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने के उद्देश्य मंगलवार की रात बीचागांव में इकट्ठा हुए थे। पकड़ाई सभी अपराधी कुख्यात अपराधी पवन मंडल के सहयोगी बताए जाते हैं। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध कासिम बाजार थाना में कांड संख्या 258/22 दर्ज कर आर्म्स एक्ट और उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया है। उक्त जानकारी बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी जगन्नाथ रेड्डी जलारेड्डी ने दी।

गिरफ्तार दो अपराधी आर्म्स एक्ट मामले में पूर्व में जा चुके हैं जेल

गिरफ्तार अपराधियों में कासिम बाजार थाना क्षेत्र के बीचागांव निवासी किशन कुमार, मौकवीरा निवासी सागर कुमार उर्फ गोलू, आमगाछी निवासी मनीष कुमार शर्मा, फौजदारी बाजार निवासी अमित कुमार तथा नया रामनगर थाना क्षेत्र के सिंधिया निवासी विशाल कुमार शामिल है। जिसमें से किशन कुमार और सागर उर्फ गोलू का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। दोनों आर्म्स एक्ट के मामले में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं। शेष अपराधियों का अपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।

गुप्त सूचना पर जिला सूचना इकाई व पुलिस टीम ने की छापेमारी

एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि बीचागांव मैं किशन सिंह के घर पर कुछ अपराधी इकट्ठा हुए हैं जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।। सूचना सत्यापन के पश्चात कासिम बाजार पुलिस और जिला सूचना इकाई की टीम गठित कर छापामारी का आदेश दिया गया। रात करीब 1:11 बजे टीम ने किशन कुमार सिंह के घर पर छापामारी की।

जहां से पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इनके पास से हथियार तथा किशन कुमार सिंह के घर से काफी मात्रा में शराब भी बरामद किया गया।छापेमारी दल में यह लोग थे शामिलअपराधियों को पकड़ने पहुंची छापेमारी दल में कासिम बाजार थाना के पुलिस अवर निरीक्षक मजहर मकबूल, नीरज कुमार पांडे, सहायक अवर निरीक्षक सत्येंद्र सिंह के अलावा जिला सूचना इकाई के छापामारी दल के सदस्य तथा सशस्त्र बल के जवान शामिल थे। एसपी ने छापेमारी दल में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित किए जाने की बात कही।

खबरें और भी हैं...