मुंगेर में संपत्ति विवाद में दो गोतनी की पिटाई:ससुर एवं जेठ ने लोहे के रड से की पिटाई, दोनों घायल महिलाएं इलाजरत

मुंगेर3 महीने पहले
अस्पताल में इलाजरत घायल महिलाएं।

मुंगेर जिला के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के महकोला गांव निवासी राधे यादव ने अपने अपने दो बेटों के साथ मिलकर घरेलू संपत्ति बिवाद में अपने ही दो बहु को संपत्ति विवाद में जमकर पीटा। वहीं मारपीट में घायल गोतनी निशा गोल्डन एवं गुड़िया कुमारी को स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए हवेली खड़कपुर अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया मगर चिकित्सकों द्वारा स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए दोनों घायल महिला को मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां दोनों महिला को भर्ती किया गया है।

घटना की जानकारी देते हुए घायल महिला निशा गोल्डन ने बताया कि मेरा पति रविंद्र कुमार आर्मी में फौजी है और मैं हवेली खड़गपुर में भाड़े के मकान में रहती हुं। वहीं मेरी गोतनी गुड़िया कुमारी की पति नंदलाल यादव छत्तीसगढ़ में रहकर रेल्वे में जॉब करता है। वहीं तीन दिन पहले गुड़िया अपने गोतनी निशा के यहां हवेली खड़गपुर आयी थी। आज रविवार को निशा और गुड़िया दोनो गोतनी अपने ससुराल महकोला गयी। तभी ससुराल में ससुर राधे यादव, भैसुर सुरेंद्र यादव, गोतनी सरिता देवी, देवर नागेश्वर यादव के द्वारा हमलोगों को घर मे प्रवेश करने से रोका गया, जब हमलोग इसका विरोध किये तो इनलोगों के द्वारा बुरी तरीका से हमें पिट दीया गया। यहां तक कि जान मारने की ख्याल से हम दोनों गोतनी के ऊपर हसिया से वार किया गया।

घायल महिला ने बताया कि ससुर के अलावा भैसुर एवं देवर के द्वारा कहना है कि तुम लोगों का हिस्सा इस पुस्तैनी में नहीं है । उनलोगों का कहना है कि अगर 5 लाख दोगे तब ही इस घर मे हिस्सा मिलेगा। घायल महिला ने बताई कि जब से हमलोग बाहर रहना शुरू किए तब से ही ये लोग पुश्तैनी घर पर कब्जा जमा लिया है। हमलोगों को घर पर बसने नहीं देता है। जब जब हम लोग घर आते हैं तब इन लोगों के द्वारा इसी तरह मारपीट किया जाता है। हालांकि इस संबंध में खड़कपुर पुलिस ने बताया कि मारपीट के बारे में अब तक किसी के द्वारा कोई सूचना नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...