आर्केस्ट्रा कलाकार सोनी ने की आत्महत्या की कोशिश:गुस्से में आकर पी कीटनाशक दवाई, बेटी से हुई थी कहासुनी

मुंगेर8 दिन पहले
अस्पताल में इलाजरत महिला।

मुंगेर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गुलजार पोखर के रहने वाले रंजीत चौधरी की 50 वर्षीय पत्नी सोनी देवी जो आर्केस्ट्रा में नृत्य एवं गायिका के रूप में काम करती है। वह आज शनिवार की दोपहर गुस्से में आकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उन्होंने कमरे में रखें कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या की कोशिश की। स्थिति बिगड़ने पर आनन-फानन में परिजनों एवं पड़ोसियों ने उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया।

बेटी से हुई थी तू-तू मैं-मैं

गुलजार पोखर के रहने वाली ऑर्केस्ट्रा में काम कर अपने तथा अपने परिवार का गुजारा करने वाली कलाकारा सोनी देवी पिछले कई वर्षों से ऑर्केस्ट्रा में नृत्य एवं गीत गाने का काम करती है। उसके पड़ोसी संतोष कुमार ने बताया कि शनिवार को मां बेटी में किसी बात की कहासुनी के बाद सोनी देवी गुस्से में आत्महत्या करने की कोशिश की। पड़ोसी ने बताया कि घर में रखें पेड़ पौधे में डालने वाले कीटनाशक को उसने पी ली। तुरंत ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हम लोगों को जैसे ही पता चला हम लोग उसे उठाकर सदर अस्पताल लाए।

बोले चिकित्सक

सदर अस्पताल के आपातकालीन कक्ष में सोनी देवी का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉक्टर रमण ने कहा कि महिला जहरीली कीटनाशक पदार्थ पी ली है ।स्थिति गंभीर है। इलाज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...