• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Grandfather And Grandson Died In A Road Accident In Munger, Were Going To The Market By Bike To Buy Animals, Scorpio Hit From The Front

मुंगेर में सड़क हादसे में नाना-नाती की मौत:पशु खरीदने बाइक से बाजार जा रहे थे, सामने से स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर

मुंगेर6 महीने पहले

मुंगेर में शनिवार की सुबह सड़क हादसे में नाना-नाती की मौत हो गई। हादसा सफियासराय ओपी क्षेत्र के जगदंबापुर फरदा के पास बड़ी सड़क पर हुआ। मोटरसाइकिल और स्कॉर्पियो की आमने-सामने भिड़ंत हुई। दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार नाना-नाती की मौत हो गई। दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है।

परिजनों ने बताया कि शनिवार की अहले सुबह जमालपुर के रहने वाले स्वर्गीय देवकी सिंह के पुत्र 55 वर्षीय सुनील सिंह अपने नाती जो ओलीपुर के ही रहने वाले स्वर्गीय नरेश सिंह के 30 वर्षीय पुत्र अमर सिंह के साथ ओलीपुर जमालपुर से सिंघिया गाय खरीदने के लिए जा रहा था ।तभी जानीपुर फरदा के पास एनएच 80 पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मोटरसाइकिल 10 फीट जा गिरा। इसमें नाना की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि नाती अमर को हम लोग यहां अस्पताल इलाज के लिए ला रहे थे तभी रास्ते में ही इसकी भी मौत हो गई। इस संबंध में सफियाबाद ओपी अध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है। स्कॉर्पियो के बारे में जानकारी तथा की जा रही है।

खबरें और भी हैं...