• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • He Was Harassed For Giving 2 Lakh Dowry, The Father Of The Deceased Accused The Son in law Of Killing Him By Giving Poison

मुंगेर में विवाहिता की हत्या:2 लाख दहेज देने को लेकर करता था प्रताड़ित, मृतका के पिता ने दामाद पर लगाया जहर देकर मारने का आरोप

मुंगेर2 महीने पहले

मुंगेर में बुधवार की सुबह सदर अस्पताल में 20 वर्षीय पूजा देवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया।मौके पर पूजा के पिता एवं मामा ने बताया कि नवादा के रहने वाले कलेश्वर यादव की पुत्री पूजा की शादी धरहरा थाना क्षेत्र के महाराणा गांव के रहने वाले डोमन यादव के पुत्र मैनेजर यादव से 2020 में शादी हुई थी। शादी के वक्त एक लाख रुपया दिया गया था।वे लोग 2 लाख रुपये और देने की मांग कर रहे थे।पैसे नहीं दिया तो मंगलवार की देर रात पूजा के पति मैनेजर एवं उसकी मां जूली देवी तथा परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर मेरी बेटी को जहर देकर मार दिया। इसकी जानकारी होने पर हम लोग यहां आए और थाना को इसकी जानकारी दिया।

घटना के संबंध में पूजा के परिजनों ने कहा की पूजा के साथ उसके पति ,सास ,देवर एवं ससुर एवं अन्य परिजन हमेशा मारपीट कर घटना को अंजाम देते रहते थे। पूजा भी कई बार हमें फोन कर इसकी जानकारी देती थी। हम लोग यह सोच कर नजरअंदाज कर देते थे कि घर घर में यह होता है। धीरे-धीरे सामान्य हो जाएगा। लेकिन हम लोगों को क्या पता था कि यह सामान्य नहीं होगा बल्कि पूजा को यह लोग मार ही देंगे।

बोले थानाध्यक्ष

वही इस संबंध में धरहरा थाना अध्यक्ष रोहित सिंह ने कहा कि परिजनों के आरोप के बाद शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक महिला तथा पुरुष को हिरासत में लिया गया है ।घटना के पीछे के कारणों का जांच किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...