• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Middle aged Committed Suicide In Munger Due To Family Dispute, Relatives Said Used To Threaten Suicide When Angry, Ate Sulfas This Morning

मुंगेर में पारिवारिक विवाद में अधेड़ ने की आत्महत्या:परिजन बोले- गुस्साने पर देते थे सुसाइड की धमकी, आज सुबह खा लिया सल्फास

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर जिला के धरहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत दसरथपुर गांव में सोमवार को घरेलू विवाद में एक सनकी वृद्धि ने सल्फास की गोली खा ली। वहीं सल्फास की गोली खाने के बाद वृद्ध की स्थिति बिगड़ गयी, परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। लेकिन तब तक वृद्धि के रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं मृतक की पहचान दशरथपुर गांव निवासी दशरथ सिंह का पुत्र 48 वर्षीय रामाश्रय सिंह है।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया । वहीं घटना की जानकारी देते परिजनों ने बताया कि मृतक रामाश्रय सिंह पहले से भी दिमागी विक्षिप्त था और वह बात बात पर ही सनक जाते थे। रामाश्रय सिंह को जब जब गुस्सा आता था वह अपने परिवार वालों के साथ मारपीट कर आत्महत्या करने की बार बार धमकी देते थे।

आज भी सुबह परिवार के बीच ही किसी बात को लेकर बात विवाद हुआ था जिसके बाद वह अनाज में देने वाला सल्फास की गोली खा लिया जिससे उसकी स्थिति काफी ज्यादा बिगड़ गई। हालांकि स्थिति को देख परिजनों द्वारा तुरंत उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया मगर अधिक देर होने की वजह से अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना के संबंध में धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार ने बताया कि वृद्ध की मौत सल्फास की गोली थाने से हुई है । परिजनों द्वारा बताया गया कि वाह सनकी दिमाग का था । इधर रामाश्रय सिंह के निधन पर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।

खबरें और भी हैं...