मुंगेर में पारिवारिक विवाद में किशोर ने की खुदकुशी:घर में ही फांसी लगाकर दे दी जान, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मुंगेर4 महीने पहले

हवेली खड़कपुर अनुमंडल के सहायक थाना शामपुर क्षेत्र अंतर्गत गोबडा गांव में एक 17 वर्षीय किशोर ने अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किशोर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। नाबालिग की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है घटना?

घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सोमवार की सुबह गोबड्डा गांव के रहने वाले 17 वर्षीय रवि कुमार अपने घर के अंदर बने कमरे में सोया था। वह दोपहर तक नहीं उठा तो परिजन उसे जगाने गए। लेकिन जैसे ही परिजन उसे जगाते।रवि का दरवाजा अंदर से बंद था ।परिजनों ने खिड़की से देखा तो किशोर फांसी के फंदे से झूल रहा था ।आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई।दरवाजा तोड़कर परिवार के लोगों ने 17 वर्षीय किशोर रवि कुमार को फांसी से उतारा और आनन-फानन में नाबालिक को इलाज के लिए हवेली खड़कपुर पीएचसी केंद्र ले जाया गया।

यहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज कर रहे चिकित्सक अंकित कुमार ने रवि को मृत घोषित कर दिया ।रवि की मौत के बाद परिजन का रो रो कर बुरा हाल है। परिवार के लोगों ने कहा कि वह शांत स्वभाव का था। शायद किसी नाराजगी के वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

सहायक थाना शाहपुर के थाना अध्यक्ष ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है मृत किशोर के शव को कब्जे में लेकर मुंगेर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के पीछे कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...