महागठबंधन की सरकार बनते ही राजद परिवार में खुशी:मुंगेर में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाया, मिठाई खिलाकर मनाया जश्न

मुंगेर2 महीने पहले

बिहार में महागठबंधन के सरकार बनने की घोषणा के साथ ही कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। मुंगेर में जहां राजद कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल। वहीं, राजद के जश्न के दौरान एक भी जदयू कार्यकर्ता एवं अन्य दलों के नेता मौजूद नहीं थे। इस बारे में राजद नेताओं ने कहा कि जदयू के जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेताओं को इस जश्न में बुलाया गया था। मगर कोई नहीं आए।

वहीं आजाद चौंक पर जश्न के दौरान दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं ने पुनः सत्ता में वापसी को लेकर एक दूसरे को रंग गुलाल लगाते हुए एक दूसरे को मिठाई खिलाई और लालू यादव के साथ साथ तेजस्वी यादव के जयकारे लगाए। लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमारक बारे में एक बार भी जयकारा नहीं किए। इस दौरान आरजेडी के प्रदेश महासचिव प्रमोद यादव ने बताया कि आज हम लोगों के लिए खुशी की बात है कि हमलोग पुनः सत्ता में आ गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी मुद्दों को खुलकर हमारे नेताओं के समक्ष रखा और सभी के सहमति के बाद आज हमलोग महागठबंधन की सरकार बनाने जा रहे हैं।व्वहीँ अन्य नेताओं ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बिहार में रोजगारी दूर होगी, इसके अलावे अपराध पर काफी अंकुश लगेगा।

वहीं लालू यादव के बारे में बताया कि हमारे सुप्रीमो लालू यादव को जो बीजेपी के द्वारा गलत साजिस के तहत जेल भेजवाया है। इसका जवाब अब सीधे तरीके से दिया जाएगा। महागठबंधन की सरकार बनने को लेकर राजद कार्यकर्ता काफी ज्यादा उत्साहित नजर आए।