• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Said Nitish Is Trying To Divide Hindu Muslim, The Government Is Working To Take Bihar Towards Its Decline

मुंगेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह:कहा- नीतीश हिंदू-मुस्लिम को बांटने की कर रहे कोशिश, बिहार को पतन की ओर ले जाने का काम कर रहा सरकार

मुंगेर11 दिन पहले
मुंगेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह।

केंद्रीय मंत्री सह बेगूसराय सांसद गिरीराज सिंह आज रविवार की सुबह बिहार सरकार के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी के दिवंगत माता पार्वती देवी को श्रद्धांजलि अर्पित करने तारापुर जाने के दौरान मुंगेर से गुजर रहे थे। इस दौरान भाजपा विधायक प्रणव कुमार के नेतृत्व में तेलिया तालाब के समीप गर्म जोसी के साथ दर्जनों कार्यकर्ता के द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस दौरान मंत्री गिरिराज सिंह ने पत्रकारों को संवोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार अपनी महत्वाकांक्षा के कारण बिहार को पतन की और लेकर जाने का काम रहे हैं।

बिहार आज तुष्टिकरण की राजनीति के तहत जा रहा है।वहीं बिहार में हो रही घटनाओं पर उन्होंने कहा कि बिहार में आपने देखा की फुलवारी शरीफ में सरकार बनते ही पीएफआई सरकार बनने के बाद और सरकार बनने के पहले जो हुआ उसे आपने देखा की सरकार बनने के बाद पीर बहोर थाने में जिस तरह से आरजेडी के पूर्व मंत्री ने थाने से अपराधियों को छुड़ा लिए ये सारी घटना बताती है कि गिरती हुई शाख सरकार की। उन्होंने कहा कि आपने देखा की जिस ढंग से पूर्वांचल के पांच सौ स्कूलों में मजहबी छुट्टी शुक्रवार को छुट्टी यानी सत्ता के लिए बिहार में एक तरह से हिंदू - मुस्लिम में ये सरकार बांटने की कोशिश कर रहा है।

मुसलमानों को इतना पराश्रय देने का काम कर रहे हैं की पूर्वांचल में सरकार के संरक्षण में आतंक का वातावरण हो रहा है। उन्होंने कहा कि ये सरकार में विकास करने के बके बदले अपराधियों के साथ क्राइम का ग्राफ बढ़ा है। उन्होंने कहा अभी जो बेगूसराय में ताजा घटना घटी उस वक्त कहां गई थी पुलिस,अपराधी चालीस मिनट तक आतंक मचाता रहा। ये दूसरे को क्यों गाली दे रहे हैं।उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह और सुशील मोदी को गाली देने के बजाय ये खुद को देखें।

बता दें कि जब से भाजपा जदयू से अलग हुई है। तब से राजद जदयू बनाम भाजपा के बीच लगातार एक दूसरे पर कटाक्ष और अनर्गल बयानबाजी किया जा रहा है। एक ओर जहां जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह सहित अन्य मंत्रियों के द्वारा भाजपा के वरिष्ठ नेता सहित अन्य मंत्रियों पर कई प्रकार के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। वहीं भाजपा की ओर से भी मंत्री गिरिराज सिंह, सुशील मोदी, संजय जयसवाल, अश्वनी चौबे सहित अन्य नेताओं के द्वारा भी नीतीश कुमार लालू यादव तेजस्वी यादव सहित अन्य नेताओं पर बयानबाजी की जा रही है।वहीं इसके बाद नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी की माता के मरोपरांत उनको श्रद्धांजलि देने उनके पैतृक गांव तारापुर के लखनपुर की और निकल गए। मौके पर मुंगेर के भाजपा विधायक प्रणव कुमार सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...