• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • The Younger Brother Had Fallen In Love, Used To Consume Alcohol Every Day; When Stopped, He Beat Up His Brother

मुंगेर में प्यार के चक्कर में भाई को समझा दुश्मन:इश्क के चक्कर में पड़ गया था छोटा भाई, हर दिन करता था शराब का सेवन; रोका तो भाई को ही पीट डाला

मुंगेरएक महीने पहले
मुंगेर में प्यार के चक्कर में भाई को समझा दुश्मन।

इश्क जिसको हो जाता है उस पर किसी तरह का दवा का असर नहीं होता। चाहे लोग लाख समझाएं वह नहीं मानता और अगर कोई विरोध करता है तो प्रेमी उसका दुश्मन बन जाता है। कुछ इसी तरह की घटना शनिवार की शाम कोतवाली थाना क्षेत्र के किला परिसर स्थित मुसहरी में घटी। यहां छोटे भाई ने बड़े भाई को इतना मारपीट किया कि उसकी स्थिति गंभीर हो गई और उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाना पड़ा। घटना महज इतनी थी कि छोटा भाई बीएसएफ का जवान है और मुसहरी जाकर शराब पीता है और वहीं एक महिला से इश्क लड़ा बैठा। वह उसके साथ अवैध संबंध भी बनाता था।

घटना के संबंध में मारपीट में घायल स्वर्गीय राधा प्रसाद के पुत्र श्रीकांत प्रसाद ने बताया कि मेरा छोटा भाई शैलेंद्र प्रसाद उर्फ प्रेम जो बीएसएफ का जवान है। वह छुट्टी में घर आता है तो किला परिसर स्थित मुसहरी में शराब पीने के लिए चला जाता है। वही एक महिला से उसका अवैध संबंध चलने लगा था। उसके इश्क में मेरा छोटा भाई बर्बाद हो रहा है। घर परिवार रिश्तेदार सब समझा कर हार गए हैं लेकिन वह नहीं मानता। पिछले सप्ताह से वह छुट्टी में घर आया हुआ है। शनिवार को मेरा छोटा भाई मुसहरी उसी औरत के पास चला गया। मैं इसी बात को लेकर उसे समझाने मुसहरी गया, तो मेरा छोटा भाई शैलेंद्र ने हमारे साथ मारपीट कर दिया। मारपीट में महिला के सगे संबंधी भी हमें इतना पीटा कि हम बेहोश हो गए। स्थानीय लोगों के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल मुझे लाया गया।

बोले कोतवाली थाना अध्यक्ष

इस संबंध में कोतवाली थाना अध्यक्ष ने कहा कि घटना की जानकारी नही है।आवेदन मिलेगा तो आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...