• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • Three Meanings Rose From A House In Munger, Army Jawan And His Two Nephews Died Due To Drowning In Ganga River In Tarapur

मुंगेर में गांव पहुंचा आर्मी जवान समेत 3 का शव:अपने दो भांजों के साथ भागलपुर गए थे गंगा स्नान के लिए, नदी में डूबने से गई जान

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर के तारापुर थानाक्षेत्र के महेशपुर गांव में रविवार की देर शाम एक ही घर में तीन शव पहुंचने से परिवार में जहां कोहराम मच गया। शव गांव पहुंचते ही देखने के लिए ग्रामीणों का हूजुम उमड़ पड़ा। मृतक में महेशपुर गांव निवासी विश्वदेव सिंह का 42 वर्षीय पुत्र ऋषिकेश सिंह,नाती पुष्पेंद्र कुमार (17) यशराज कुमार (13) शामिल हैं।

जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि बिते शनिवार को भागलपुर जिला के कहलगांव में गंगा स्नान के दौरान डूबने से आर्मी जवान ऋषिकेश और इनका दो भैगना पुष्पेंद्र और यशराज की मौत हो गई थी। कहलगांव पुलिस के नेतृत्व में गोताखोर की मदद से रात्रि करीब 8:30 बजे तीनों के शव को गंगा से बरामद कर लिया गया था। इधर गंगा में डूबने की खबर पर घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों के नेतृत्व में तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया गया था। आज रविवार को पोस्टमार्टम के बाद मामा और दोनों भैगना के शव को तारापुर के महेशपुर गांव लाया गया।

इधर पति ऋषिकेश के शव को देखते ही पत्नी नीधि चित्कार कर रो पड़ी। शव के समीप खड़ी महिलाओं के द्वारा हटाये जाने पर नीधि ऋषिकेश के शव से अलग नहीं हो रही थी। अपने छोटे बेटे ऋषभ बेटी रिद्धि को सीने से सटा कह रही थी कि पापा को उठाओ पापा नहीं उठ रहे हैं। पुष्पेंद्र और यशराज भैया को भी उठाओ वो भी नहीं उठ रहे हैं। नीधि रोते रोते बेहोश हो जा रही थी।

मृतक पुष्पेंद्र और यशराज की मां अर्चना बेटे और भाई के शव को देख अचेत ह़ो जा रही थी। अर्चना रोते हुए कह रही थी कि हे गंगा माई तुने तो हमारा चिराग ही बुझा दिया। अब किसको अपना लाल कहूंगी। कौन मेरे बुढ़ापे का सहारा बनेगा। मेरा दुनियां ही उजड गया। मृतक के परिवार के करून रूंदन से सारा माहौल मार्मत था।शव को देखने आए लोग इनके आंसू को देख खुद की आंस नहीं रोक पा रहे थे।

खबरें और भी हैं...