मुंगेर में चलते ट्रक के चक्के में लगी आग:रात्रि गश्ती पुलिस टीम ने फायर ब्रिगेड टीम बुलाकर पाया काबू

मुंगेर2 महीने पहले

मुंगेर जिला अंतर्गत असरगंज थाना क्षेत्र के शाहकुंड के समीप बीती देर रात उस समय एक बड़ा हादसा पुलिस के पहल पर टल गया जब 14 चक्का वाले ट्रक के चक्का में अचनक आग लग गई। गनीमत यह रही की वहीं से गुजर रही स्थानीय असरगंज थाना के पेट्रोलिंग पुलिस की गस्ती दल ने घटना को देखा और त्वरित कार्रवाई करते हुए मिनी दमकल की मदद से आग पर काबू पा लिया। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात लगभग 2:00 बजे भागलपुर की ओर से आ रही एक14 चक्का ट्रक के टायर में असरगंज थाना क्षेत्र के शाहकुंड के समीप अचानक आग लग गया।

ट्रक अपने रफ्तार में चल रहा था और इस दौरान ट्रक के पिछले चक्के से ढेर मात्रा में आग के साथ धुआं उठ रहा था । हालांकि रास्ते में गुजरने वाले कई वाहन चालकों ने ट्रक वालों को इशारा कर बताया मगर वह अपनी धुन में रहने के कारण लोगों की बात को समझ नहीं पाए । तभी जब असरगंज थाना के पुलिस रात में शाहकुंड के समीप पेट्रोलिंग के लिए गस्ती कर रहे थे जिसके बाद धुंआ उठता देख पुलिस ने ट्रक का आधा किलोमीटर दूर तक पीछा करते हुए ड्राइवर गाड़ी रोकने के लिए कहा।

इसके बाद जब चालक ने गाड़ी रोकी तब देखा की ट्रक के पिछले चक्के से काफी धुआं उठ रहा है और टायर में आग भी लग गया था। रात होने के साथ साथ घटनास्थल कैसा मैप अगलबगल पानी नहीं मिलने के कारण ट्रक चालक आग पर काबू नही पा सका। इस दौरान ट्रक चालक के द्वारा गाड़ी में रखा बाल्टी में पानी से आग पर पानी बुझाने का कोशिश किया गया मगर वह अपने कामयाबी में असफल रहे।

तभी असरगंज थाना की रात्रि गस्ती दल को द्वारा आग को देखते हुए तुरंत दमकल को बुलवाकर आग पे काबू पाया गया। अन्यथा पूरी की पूरी ट्रक वहीं जल जाती। हालांकि इस दौरान जिस जगह पर ट्रक को रोका गया था उस जगह से गुजरने वाले वाहन चालकों के बीच थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया था।

खबरें और भी हैं...