मुंगेर में दुर्घटना में घायल वृद्ध की मौत:गाय के लिए चारा लाने पैदल मुंगेर जा रहे थे, तभी बाइक सवार ने मार दी थी ठोकर

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कांतपुर मोड़ के समीप बीते रविवार को सड़क दुर्घटना में इलाजरत 60 वर्षीय वृद्ध बैजनाथ मंडल की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है। इधर सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक नौवागढ़ी सिंघेश्वर टोला निवासी 60 वर्षीय बैजनाथ मंडल बीते रविवार की दोपहर गाय के लिए चारा लाने मुंगेर की ओर पैदल जा रहा था। इसी बीच बरियारपुर की ओर से आ रहे हैं एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने उसे पीछे से धक्का मार दी जिससे बैजनाथ मंडल गंभीर रूप से घायल होकर बीच सड़क पर गया था।

घायल को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान सोमवार की दोपहर लगभग 12 बजे उसकी मौत हो गई। इधर मौत के बाद बैजनाथ मंडल के परिजनों में हाहाकार मच गया उसकी मौत के बाद उसकी पत्नी मनोरमा देवी का रो रो कर बुरा हाल है ।

इधर प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना के बाद बाइक सवार अपने बाइक को छोड़कर फरार हो गया। स्थानिय पुलिस बाइक को जप्त कर आरोपी की खोजबीन में लगी हुई हुई है। परिजनों ने बताया कि मृतक को दो पुत्र और दो पुत्री है।