• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Munger
  • When Life Was Lost During Treatment, Relatives Created Ruckus In The Hospital, Accusing The Doctor Of Negligence

मुंगेर में मरीज की मौत के बाद हंगामा:इलाज के दौरान गई जान तो परिजनों ने अस्पताल में मचाया बवाल, डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

मुंगेर2 महीने पहले
मुंगेर में मरीज की मौत के बाद हंगामा

शनिवार की देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित मुंगेर जिले के सदर अस्पताल में परिजनों ने अपने मरीज की मौत के बाद जमकर सदर अस्पताल में हंगामा किया। हंगामा को लेलर आनन-फानन में अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को बुलाया। कोतवाली पुलिस आने के बाद हंगामा शांत हुआ।परिजनों ने इसके बाद शव को सदर अस्पताल के मुख्य गेट के पास रखकर सड़क को भी जाम किया। परिजन डॉक्टर पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगा रहे थे।

क्या थी घटना ?

घटना के संबंध में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदियाबाद के रहने वाले संतोष यादव ने बताया कि मेरी 35 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी को पेट दर्द की शिकायत थी।2 दिनों से इसे निजी डॉक्टर को दिखा रहे थे। दवा भी खिला रहे थे।सब कुछ ठीक ठाक था।अचानक शनिवार की रात लगभग 11:00 बजे हमारी पत्नी को पेट दर्द फिर से शुरू हुआ। रात होने के कारण हम निजी डॉक्टर के पास नहीं गए उनका क्लीनिक बंद था ।हम सदर अस्पताल चले आए ।यहां आने के बाद इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर निरंजन ने उसे देखा और एक बोतल पानी चढ़ाने के बाद उसे वार्ड में भर्ती करवा दिया।वार्ड में जाने के बाद मेरी पत्नी की हालत खराब हो गई।उसे ऑक्सीजन देर से लगाया गया ।लेकिन मात्र 30 मिनट के बाद ही उसकी मौत हो गई ।

उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी सीरियस थी तो उसे इमरजेंसी वार्ड में ही रखकर इलाज करना था।उसे ऑक्सीजन भी समय पर नहीं मिला। मुन्नी देवी के मौत के बाद उसके पति एवं परिजन आक्रोशित होकर इमरजेंसी वार्ड में हंगामा करने लगे। हंगामा होते देख वार्ड बॉय,नर्स एवं चिकित्सक इमरजेंसी वार्ड छोड़कर बाहर निकल गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस आई और हंगामा को शांत किया हंगामा।हंगामा शांत होने के बाद मृतक मुन्नी देवी के शव को लेकर उसके पति संतोष यादव सदर अस्पताल के मुख्य गेट के पास रखकर सड़क जाम कर दिया।जाम सुबह तक रहा।इस संबंध में कोतवाली थाना प्रभारी डी के पांडे ने कहा कि देर रात हंगामा की सूचना के बाद पुलिस सदर अस्पताल गई ।परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया।

खबरें और भी हैं...