सदर अस्पताल के महिला वार्ड में शराबी युवक का उत्पात:मुंगेर में इलाजरत पत्नी को भी पीटा, कोतवाली पुलिस ने उत्पाती को पकड़ा

मुंगेरएक महीने पहले

मुंगेर सदर अस्पताल के महिला वार्ड में शनिवार की शाम बिंदवारा नवटोलिया निवासी एक शराबी सोनू मंडल ने नशे की हालत में जम कर उत्पात मचाया। इस दौरान शराबी ने महिला वार्ड में इलाजरत अपनी पत्नी पूजा कुमारी के साथ भी मारपीट किया। जिस कारण महिला वार्ड में कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई। बाद में सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और उत्पात मचा रहे शराबी सोनू मंडल को गिरफ्तार कर पुलिस वाहन में बिठा कर अपने साथ थाना ले गयी।

जानकारी के अनुसार कासिम बाजार थानान्तर्गत बिंदवारा नवटोलिया निवासी ई रिक्शा चालक सोनू मंडल की पत्नी पूजा कुमारी जो टीबी बीमारी से ग्रसित है, पिछले दो दिनों से अस्पताल के महिला वार्ड में इलाजरत है। शनिवार की शाम लगभग 5 बजे जब महिला को ब्लड चढ़ रहा था तभी उसका पति सोनू मंडल शराब के नशे में अस्पताल पहुंचा और इलाजरत पत्नी के साथ गाली गलौज करते हुए पत्नी को मारपीट करने लगा।

वार्ड में भर्ती अन्य महिला मरीजों के परिजन जब उस शराबी को रोकने की कोशिश करने लगे तो शराबी और उग्र होकर अन्य मरीज व परिजनों के साथ भी मारपीट करने पर उतारू हो गया। शराबी की हरकत देख वहां पहुंचे सुरक्षा गार्ड ने शराबी को जबरन पकड़ कर एक कमरे में बंद कर कोतवाली थाना को इसकी सूचना दी। इस दौरान शराबी युवक ने सुरक्षा गार्ड के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया। बाद में सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शराबी युवक को पकड़ कर वाहन पर बिठा कर थाना ले गई। हालांकि पुलिस वाहन पर चढ़ाने के दौरान भी उक्त शराबी काफी ड्रामा किया।

खबरें और भी हैं...