पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:बीडीओ ने कहा- विभाग को बता दिया गया है, समस्या का हल निकाला जाएगा

अंधराठाढ़ी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रखवारी में जर्जर सड़क नहीं बनने से ग्रामीणों में आक्रोश, किया प्रदर्शन

एक साल पहले आई भीषण बाढ़ से रखवारी गांव के कई ऐसे ग्रामीण सड़क हैं जो आजतक दुरुस्त नहीं किया जा सका है। नतीजा यह है कि आज भी उस गांवों के लोगों को अनुमंडल, कोर्ट आदि तक जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रविवार को सड़क बदहाली को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा और वे सभी सड़क पर स्थानीय प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों के विरुद्ध प्रदर्शन करने लगे। शिव कुमार पासवान के नेतृत्व में शक्ति नाथ राउत, राम रतन पासवान, जागेश्वर पासवान, अंजनी मिश्र, राम कुमार पासवान, पूर्व सरपंच सत्य नारायण पासवान आदि ने कहा कि बाढ़ प्रभावित पंचायतों में दर्जनों सड़क बाढ़ से जर्जर हो चुके हैं। सड़क पर बने बड़े-बड़े गड्ढे से आए दिन दुर्घटना घटने की आशंका बनी रहती है।

रखवारी से झंझारपुर जाने वाली मुख्य सड़क ध्वस्त है। बाढ़ के एक वर्ष बीत जाने के बाद भी बदहाल बना है। महादलित टोला जाने वाली कच्ची सड़क पूरी तरह ध्वस्त एवं कीचड़ युक्त बना हुआ है। ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव से पहले अगर सड़क का कार्य नही किया गया तो सभी ग्रामीण उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। बीडीओ राजेश्वर राम ने कहा कि सड़क संबंधित समस्या विभाग को दिया गया है। विभागीय अधिकारियों के आदेशों पर समस्या का हल किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें