पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :म्यूटेशन के मामलों में लाएं तेजी, कोताही बरतने वालों पर की जाएगी कार्रवाई

अरेराज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

राजस्व कार्यों की स्थिति एवं प्रगति की जानकारी के मद्देनजर एडीएम शशि शेखर चौधरी ने डीसीएलआर कार्यालय में कार्यों की समीक्षा बैठक की। बैठक में अब तक किए गए कार्यों की उन्होंने समीक्षा की। बैठक के दौरान सरजमीनी के मामले, दाखिल-खारिज की अद्यतन स्थिति सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की गई। बैठक में बेदखली के मामलों का ससमय निष्पादन करने की भी बात हुई। मुख्य रूप से परिमार्जन पोर्टल पर जमाबंदी में त्रुटियों में किए जा रहे निवारण की भी जानकारी उन्होंने ली। उन्होंने आवेदनों के त्वरित निष्पादन का प्रशिक्षण दिया। कर्मचारियों को राजस्व वसूली में तीव्रता लाने और म्यूटेशन का काम आवश्यक जानकारी प्राप्त करने को कहा। अपर समाहर्ता ने डीसीएलआर संजय कुमार को प्रत्येक सोमवार को होने वाली बैठक में सीओ से प्रगति रिपोर्ट लेने को कहा।

पहाड़पुर प्रखंड कार्यकारिणी का विस्तार किया

प्रखंड राजद अध्यक्ष आनंद मोहन बारी ने मंगलवार को समारोह आयोजित कर प्रखंड कार्यकारिणी का विस्तार किया। संगठन का विस्तार करते हुए अध्यक्ष बारी ने भगरासन प्रसाद कुशवाहा को महासचिव, मुरारी गिरि को प्रखंड मीडिया प्रभारी, मजहर हुसैन, इदरिश मंसूरी, सैयद इमामुल हक सहित पांच को सचिव मनोनीत किया है। हदीश मियां को राजद प्रखंड अकलियत प्रकोष्ठ अध्यक्ष, अनिल कुमार सिंह को प्रखंड किसान प्रकोष्ठ अध्यक्ष, प्रखंड राजद युवा अध्यक्ष सुजीत कुमार का मनोनयन जिला से आए राजद अधिकारियों ने किया। नए सदस्यों को बधाई दी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement