पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:आलू-प्याज के व्यापारी के साथ मारपीट कर लूटपाट करने के मामले में 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

बाबूबरही2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • लूटकांड का खुलासा : बदमाशाें के पास से लूट के 1 लाख 70 हजार रुपए भी बरामद किए गए

19 नवंबर को शाम 6:15 बजे के आसपास प्याज व आलू के थोक विक्रेता संजय साह के साथ कुछ अपराधियों ने दोनबारी हाट स्थित कॉलेज गेट से 50 फीट की दूरी पर मारपीट की थी। वहीं, नकद रुपए लेकर फरार हो गए थे। इस मामले की एसडीपीओ कामिनी बाला के नेतृत्व में महज 5 दिनों के अंदर में बाबूबरही पुलिस के द्वारा उद्भेदन कर दिया गया। इंस्पेक्टर राज किशोर राम व थानाध्यक्ष राम आशीष कामती ने संयुक्त रुप से बताया कि गुप्त सूचना तथा तकनीकी संसाधन के माध्यम से इस संपूर्ण घटना के मास्टरमाइंड खुटौना बाजार के राजा कुमार सिंह को पहले गिरफ्तार किया गया।

उसी की निशानदेही पर घटना में संलिप्त सभी लोगों की जानकारी मिली। कुल चार लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया गया था। इसमें से खुटौना बाजार निवासी राजा कुमार सिंह, दोनबारी गांव निवासी सुधीर कुमार राम व अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 1 लाख 80 हजार रुपए में से 1 लाख 70 हजार रुपए की बरामदगी हो गई है। नीरज कुमार राम की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। मौके पर खुटौना थाना थानाध्यक्ष संतोष कुमार मंडल, बाबूबरही थाना में पदस्थापित एसआई सुशील कुमार मिश्रा आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser