पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:25 वर्षीय युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत

बगहा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर थाना क्षेत्र के पाकड़गांव निवासी स्वामीनाथ राम के 25 वर्षीय पुत्र मुन्ना की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गई है। उसका शव हरहा नदी के किनारे पड़ा पाया गया। मृतक के पिता स्वामीनाथ ने बताया कि शनिवार को दिन में करीब 10 बजे उनका पड़ोसी अमर राम घूमने के लिए उसे बाइक से लेकर गया।

करीब 12 बजे अमर राम ने दूसरे पड़ोसी के मोबाइल पर बताया कि मुन्ना की तबियत खराब है। उसके पिता को सूचित कर उन्हें भेजें। पड़ोसी के लड़के से सूचना पाकर स्वामीनाथ जब हरहा नदी किनारे पहुंचे तो वहां उनका बेटा मरा पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि घर से बुलाकर ले जाने के बाद सुनियोजित रूप से उनके बेटे की हत्या कर दी गई है।

इस मामले में मृतक के पिता के बयान पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम के बाद शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि अमर राम को अभियुक्त नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस कांड के अनुसंधान को निर्णायक दिशा मिल पाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें