पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:गंडक में नहाने के दौरान 4 बच्चे डूबे, दो लापता

बगहा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शास्त्रीनगर मोहल्ले के पास की घटना, आसपास के लोगों की पहल पर दो बच्चे निकाले गए

नगर के शास्त्रीनगर मोहल्ला के पास गंडक नदी में स्नान करते समय चार किशोर अकस्मात डूबने लगे। इनमें दो को तो आसपास मौजूद लोगों ने सुरक्षित निकाल लिया, लेकिन दो लापता है। उनकी तलाश में गोताखोर जुटे हैं। एसडीआरएफ की टीम को भी सूचना दी गई है। लापता किशोरों में एक रामनगर का और दूसरा शास्त्रीनगर मोहल्ले का ही रहने वाला है। बताते चलें कि बगहा नगर का शास्त्रीनगर मोहल्ला गंडक नदी के तट पर ही अवस्थित है। लापता 14 वर्षीय किशोर अभिषेक उर्फ राज रामनगर के अमित लाल का पुत्र है, जो शास्त्रीनगर, वार्ड नंबर 16 निवासी दिनेश्वर लाल के घर अपनी ननिहाल आया था।

वह शास्त्रीनगर मोहल्ला के ही दिनेश कुमार के 14 वर्षीय पुत्र सूरज, इसी मोहल्ले के मैनुद्दीन अंसारी के 16 वर्षीय पुत्र इमरान तथा शास्त्रीनगर के ही संतोष प्रसाद के 16 वर्षीय पुत्र अंशु राज के साथ गंडक नदी में स्नान कर रहा था। चारों डूबने लगे। नदी में डूब रहे इन बच्चों पर अगल बगल काम कर रहे खेतिहरों की संयोग से नजर पड़ी। लोगों ने बचाने का प्रयास किया और दो को निकालने में कामयाब रहे। सूरज व इमरान को नदी से निकालने के बाद इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल जो गोताखोर बचाव के प्रयास में जुटे हैं, उनमें प्रह्लाद चौहान, अशोक साह व फिरोज अंसारी, हरेंद्र प्रसाद, रमाकांत प्रसाद, सुरेश चौधरी, सहजान मियां, प्रह्लाद सहनी, विजय सहनी, हरदेव प्रसाद, रमेश बैठा आदि शामिल हैं। अस्पताल में इलाज के बाद होश में आने पर इमरान ने बताया कि वह सुरक्षित था। उसने सूरज, अंशु राज व अभिषेक को डूबते हुए देखा। वह इन्हें बचाने की कोशिश करने लगा। लेकिन डूब रहे अन्य किशोरों ने इमरान को पकड़ लिया। फलतः वह भी डूबने लगा। बगहा - 1 सीओ उदय शंकर मिश्रा व नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय गोताखोरों की टीम डूबे हुए बच्चों को निकालने के प्रयास में जुटी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें