पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रामनगर का मामला:कबाब दुकानदार की पिटाई मामले में एएसआई निलंबित, वायरल हुआ था वीडियो

बगहा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने रामनगर थाना के एएसआई कृष्णाजी राय को निलंबित कर दिया है। उक्त जमादार ने बीते 15 अक्टूबर की शाम में ठेले पर कबाब बेचने वाले एक दुकानदार की पिटाई कर दी थी। उसकी दुकान पर पहुंचकर जमादार ने काफी हंगामा किया था। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया था।

हालांकि एएसआई पर उस समय शराब के नशे में धुत होने का आरोप भी लगा था, लेकिन ब्रेथ एनालाइजर से कराई गई जांच के बाद इनके नशे में होने से संबंधित आरोप को पुलिस ने गलत करार दिया था। 16 अक्टूबर को दैनिक भास्कर ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद पुलिस महकमा की नींद उड़ गई थी।

एसपी ने इस मामले की जांच का जिम्मा एसडीपीओ को दिया था। एसपी ने बताया कि इस मामले की जांच उन्होंने रामनगर एसडीपीओ अर्जुन लाल से कराई है। पुलिस की छवि धूमिल करने के मामले में एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। इन्हें पुलिस लाइन में योगदान का आदेश दिया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें