नव निर्माण मंच:लोगों के बीच मास्क का वितरण कर कोरोना के प्रति किया गया जागरूक

बगहा8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना की वैक्सीन लेने के बाद भी चेहरे पर मास्क लगाना अनिवार्य

नव निर्माण मंच के तत्वाधान में एमएलसी भीष्म सहनी व नगर थाना की उपस्थिति में नगर के डीएम एकेडमी चौराहे पर लोगो के बीच मास्क वितरण कर लोगो को कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रति जागरूक किया गया। चौक से गुजरने वाले बिना मास्क वालक सभाी लाेगाें काे मास्क दिया गया।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव को लेकर मास्क लगाने की अनिवार्यता को बताया गया। इसके अलावे चौक पर सवारी के इंतजार में खड़े रिक्शा चालक एवं ऑटो चालक को भी मास्क देकर उन्हें मास्क लगाने एवं सवारी को भी मास्क लगाने के लिए प्रेरित करने को कहा गया।

एमएलसी भीष्म सहनी ने लोगो को मास्क की अनिवार्यता को बताते हुए कहा कि कोविड इंजेक्शन लेने के बाद भी चेहरे पर मास्क लगाना तथा दो गज की दूरी आवश्यक है। मंच के अध्यक्ष मुन्ना सिंह ने कहा की अगर कोरोना को हराना है तो सरकार के निर्देशित गाइड लाइन का पालन करते हुए दो गज की दूरी के साथ मास्क अवश्य लगाना होगा।

तभी हम अपने और परिवार को कोरोना के संक्रमण से बचा सकते हैं। नगर थाना एसआई सतीश कुमार ने भी बगैर मास्क सड़क से गुजरने वाले हर शख्स को रोककर उन्हें मास्क पहनाते हुए औरों को भी मास्क लगाने के लिए जागरूक करने का आग्रह किया।

मौके पर एडवोकेट आशिष द्विवेदी, इन्द्रशेन पाण्डेय, विशुन सहनी, दयाशंकर गुप्ता, नर्वदेश्वर मिश्र आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...