बगहा में NH-727 पर मिला शव, मौत पर सस्पेंस:सड़क के एक ओर बाइक, दूसरी ओर 20 फीट दूर मिली बॉडी; किसने मारा, पता नहीं

बगहा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव के पास मौजूद परिजन। - Dainik Bhaskar
शव के पास मौजूद परिजन।

बगहा के चौतरवा एनएच-727 मुख्य सड़क पर संदेहास्पद स्थिति में 45 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है। घटना मंगलवार की रात की है, जबकि बुधवार की सुबह पुलिस ने शव को बरामद किया है। मृतक की पहचान नगर के वार्ड-14 शास्त्री नगर मोहल्ला निवासी रामचंद्र यादव के रूप में की गई है। रामचंद्र यादव बीते 3 वर्षों से छोटकी पट्टी बड़गांव स्थित निवर्तमान मुखिया के घर काम करता था।

नगर थाना द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। परिजनों का कहना है कि युवक की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हुई है। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर के पलटने और उसके नीचे आने से युवक की मौत हुई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

पत्नी और बच्चों के साथ रामचंद्र यादव।
पत्नी और बच्चों के साथ रामचंद्र यादव।

सड़क के एक साइड मिला शव, दूसरी साइड बाइक

घटनास्थल पर सड़क के दक्षिण साइड में घायल की बाइक मिली है, जबकि उत्तर साइड में सड़क से 20 फीट अंदर मृत रामचंद्र यादव का शव मिला है। चौंकाने वाली बात यह है कि दुर्घटना हुई है, इसका एक भी सबूत पुलिस को नहीं मिला है। बाइक पर भी किसी प्रकार का स्क्रैच नहीं है।

ट्रैक्टर से टक्कर में हुई मौत

बगहा थाना प्रभारी आनंद कुमार सिंह ने बताया कि रामचंद्र यादव की ट्रैक्टर से दबकर मौत हुई है। किस ट्रैक्टर से दबकर मौत हुई है, इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। जिस ट्रैक्टर से दबकर मौत हुई, वह कहां है? किसका है? इसे बताने में पुलिस असमर्थता जाहिर कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि परिजनों के आवेदन पर FIR दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...