पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयप्रकाश नारायण की स्मृतियां:भाजपा विधायक ने जेपी सेनानी को अंगवस्त्र से किया सम्मानित

सिसवा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पहाड़पुर प्रखंड के नौवाडिह पंचायत के इंग्लिश में गुरुवार को भाजपा के तरफ से सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान गोविंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी ने भाजपा के वरीय नेता सह जेपी सेनानी सुरेश नाथ त्रिपाठी को पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्र से सम्मानित किया। जेपी सेनानी श्री त्रिपाठी 1985 में हरसिद्धि विधानसभा से प्रथम वार भाजपा के सिंबल से चुनाव लडे़ थे।

विधायक ने कार्यकर्ताओं से कहा की 1980 में भाजपा की स्थापना हुई और 1985 में अटल जी के नेतृत्व में इनको भाजपा का टिकट हरसिद्धि विधानसभा से चुनाव लड़ने को दिया गया। तब से आज तक पार्टी को इनका सहयोग मिलता रहा है। मौजूद लोगों को विधायक ने बताया की सरकार गरीबों को रोजगार दे रही है। इस दौरान उन्होंने कहा की प्रखंड क्षेत्र में कुम्हार जाती के लोगों के लिए इलेक्ट्रॉनिक चाक मशीन की प्रशिक्षण पहाड़पुर व अरेराज में दिया जा रहा है। जिसमें 40 लोगों को इलेक्ट्रॉनिक चाक मशीन मुहैया कराया जाएगा। इस मौके पर विधायक प्रतिनिधि ईश्वर चंद्र सिंह, प्रखंड अध्यक्ष अमरेंद्र ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष राजीव शुक्ला, महामंत्री विवेकानंद पांडेय, जितेंद्र गिरी, राघवेंद्र सिंह, अनिल यादव, रजनीकांत मिश्रा, अभिषेक पांडेय, राज त्रिपाठी आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें