पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यवस्था के लिए करेंगे पहल:वाल्मीकिनगर एपीएचसी का भाकपा माले विधायक ने किया निरीक्षण

वाल्मीकिनगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले- अस्पताल में पर्याप्त कर्मियों की व्यवस्था के लिए करेंगे पहल

वाल्मीकिनगर स्थित एपीएसची का भाकपा माले विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने रविवार की सुबह निरीक्षण किया। उन्होंने इस अस्पताल में उपलब्ध सुविधा व संसाधनों के बाबत चिकित्सकों से जानकारी ली। विधायक यहां की व्यवस्था एवं मेडिकल टीम के कार्यों से संतुष्ट दिखे।

विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने कोरोना काल में काम करने वाले डाक्टरों से उनका हाल पूछा। यहां कार्यरत आयुष चिकित्सक डा. संजय कुमार सिंह एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डा. सीमा गिरि ने उन्हें बताया कि फिलहाल यहां दो एएनएम की कमी है। विधायक ने इसके लिए शीघ्र उचित पहल का आश्वासन दिया। बाद में विधायक ने कोरोना महामारी के कारण लोगों की मौत जिम्मेदार भारत सरकार व बिहार सरकार की कुव्यवस्था को ठहराया। भाकपा माले विधायक वीरेंद्र गुप्ता ने गोल चौक के पास शिवपुरी कॉलोनी के ग्रामीणों के साथ बैठक की।

बैठक की अध्यक्षता स्थानीय मुखिया पन्नालाल साह ने की। शिवपुरी कॉलोनी में रहने वाले लोगों ने विधायक को बताया कि उनकी रिहायशी जमीन सरकार ने स्वाभिमान बटालियन को हस्तांतरित कर दिया। इसके बदले में ग्रामीणों को जमीन दी गई, पर पर्चा अभी तक उनके नाम से नहीं कटा है। विधायक ने कहा कि वे इस बाबत विधानसभा में सवाल उठाएंगे। उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों से कहा कि वे बिना भय अपना आवास बनाकर यहीं पर रहें। इस मौके पर विधायक के निजी सहायक अनिल कुमार ,भाकपा माले के नेता डा. गौतम कुमार, भाकपा माले के परशुराम यादव, अली हसन ,मुस्तफा अंसारी, मो. जलील, गुलाब अंसारी थे।

खबरें और भी हैं...