भाभी से हुआ प्यार, तो पत्नी की कर दी हत्या:अवैध संबंध का विरोध करने पर मार डाला, चार बच्चों की मां थी मृतका; पति फरार

बगहा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक पत्नी। - Dainik Bhaskar
मृतक पत्नी।

बगहा के रामनगर के जोगिया गांव में एक पति ने अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी पत्नी की निर्मम ढंग से हत्या कर दी है। मृतका के चार मासूम बच्चे है। लेकिन उसका अपनी भाभी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसको लेकर अक्सर पत्नी विरोध हो जाता था। इसी बीच पति ने मौका पाकर पत्नी की हत्या की साजिश रच दी।

मिली जानकारी अनुसार सिरिसिया थाना के गांव निवासी निर्मल देवी (35) की शादी रामनगर थाना के जोगिया गांव के निवासी संतोष साह से हुआ था। मृतक महिला के चार मासुम बच्चों के सामने ही उसके पिता ने उनकी मां की हत्या कर दी। मृतक महिला के मायके वाले महिला के शव को लेकर रामनगर थाना पहुंचे। थाने में कांड संख्या दर्ज कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक महिला के मायके वालों ने बताया कि महिला का विवाह रामनगर प्रखंड जोगीया में हुआ था। शादी के बाद महिला ससुराल में रहने लगी थी। लेकिन हमेशा उसे प्रताड़ित किया जाता था। मृतक महिला के सूचना दिया था कि आज मुझे मारा पिटा जा रहा है और हत्या की साजिश हो रही है। इस सूचना पर जैसे ही मायके वाले ससुराल पहुंचे तो महिला की स्थिति काफी नाजुक थी। महिला की अस्पताल जाने के क्रम में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है।

निर्मला की शादी 12 वर्ष पहले हुई थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद भाभी के प्रेम प्रसंग को लेकर निर्मला और उसके पति में कहासुनी शुरू हो गई थी। हालांकि इन 12 वर्षों में निर्मला को 3 पुत्र और एक पुत्री हुआ। सबसे बड़े पुत्र संदेश जिसकी उम्र 10 वर्ष है । वही संदीप का 8 वर्ष जब की बेटी शिवानी 9 वर्ष की है। अभी 6 माह का एक बेटा शिवानी को है।

बच्चों को लेकर पति फरार

पत्नी की मौत के बाद पति अपने तीनों बेटों को लेकर फरार हो गया है। जबकि बेटी को घर पर ही छोड़ दिया था। बताते चलें कि इसके पहले भी पति पत्नी के बीच रामनगर थाना में मामला दर्ज हुआ था। यह मामला अगस्त 2020 में दर्ज हुआ था। लेकिन गांव व परिवार वालों ने मध्यस्था करा इस केस को रफा-दफा करा दिया था।

खबरें और भी हैं...