पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पंचायत चुनाव जीतने के लिए लड़की का फोटो वायरल किया:बगहा में मुखिया प्रत्याशी के पुत्र ने विरोधी परिवार के एक लड़की का फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, मां लगा रही न्याय की गुहार

बगहा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तस्वीर वायरल करने वाले पर कार्रवाई की मांग होने लगी हे। - Dainik Bhaskar
तस्वीर वायरल करने वाले पर कार्रवाई की मांग होने लगी हे।

जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे चुनाव जीतने के लिए प्रत्याशी कई तिकड़म लगा रहे हैं। जीत के लिए प्रत्याशी किसी हद तक जाने को तैयार हैं। ऐसा ही मामला बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के डुमरी भगड़वा पंचायत का आया है, जहां के मुखिया प्रत्याशी व पूर्व मुखिया जगदीश यादव का लड़का रोहित यादव ने पड़ोस की एक लड़की का आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसे लेकर लड़की के परिजनों ने धनहा थाना में FIR दर्ज कराई है। दिए गए आवेदन में पीड़ित परिवार के लोगों ने लिखा है कि बेटी का गलत वीडियो व फोटो बनाकर वायरल किया जा रहा है। इसके साथ ही पीड़ित लड़की के मां का रोते-बिलखते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के माध्यम से लड़की की मां बेटी को बदनाम करने लिए साजिश का आरोप लगा रही है। इसके साथ ही साजिशकर्ता को सामने लाकर सच्चाई को समाज के सामने पर्दाफाश करने की प्रशासन से मांग कर रही है।

वर्तमान मुखिया व प्रत्याशी है रोहित के पिता

वीडियो को वायरल करने वाला रोहित वर्तमान मुखिया जगदीश यादव का पुत्र है। वहीं जगदीश यादव फिर से चुनाव मैदान में हैं। लड़की के परिजनों का मानें तो चुनाव को जीतने के लिए मुखिया के पुत्र ने विरोधियों को चुप कराने के लिये यह काम किया है। ग्रामीणों ने बताया कि यहां का चुनाव दो जातीय गुटों में बट गया है। किसी तरह से एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ लगी है। लेकिन किसी के भी लड़की की सरेआम इज्जत उछालना अच्छी बात नहीं है, इस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों ने किया हंगामा

मामले की जांच करने गये इंस्पेक्टर शशि शेखर चौहान ने बताया कि पीड़ित परिवार के दरवाजे पर सोमवार शाम के 7 बजे के करीब गया था। इसी बीच कुछ लोगों ने जांच प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न करते हुए शोर मचाने लगे। साथ ही पीड़ित परिवार के सदस्यों के साथ तेज आवाज में बातें करने लगे। इस पर दोनों पक्षों को समझा बुझा कर मामले को शांत किया गया। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। इधर, लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है कि पुलिस प्रसाशन की कारवाई क्या होती है? पीड़ित परिवार को न्याय कैसे मिल पाती है? फोटो वायरल हुआ है तो इस पर अब तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई?

खबरें और भी हैं...