पत्नी की हत्या के फिराक में रहा युवक धराया:बगहा में 27 जुलाई को पत्नी के गले पर चाकू से किया था वार, इलाज में बच गई; पति अब कट्टा लेकर घूमते पकड़ाया

बगहा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

बगहा के धनहा थाना क्षेत्र के कठार गांव के अमित पटेल चारित्रिक संदेह के चलते पत्नी की हत्या करने का प्रयास किया। उस दौरान युवक ने चाकू से पत्नी के गर्दन पर वार किया था। जिसमें उसकी पत्नी का गला कट गया था। इस दौरान इलाज कराने पर पत्नी की जान बच गई। यह मामला बीते 27 जुलाई का है, लेकिन इसमें नया मोड़ तब आ गया, जब धनहा थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के कठार गांव में छापेमारी के दौरान एक युवक को देसी कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। कट्टा और कारतूस के साथ युवक को गिरफ्तार करने के बाद आस-पड़ोस में यह चर्चा का विषय बनने लगा कि युवक पत्नी की हत्या करने के फिराक में था। इसलिए अपने साथ कट्टा और कारतूस रखा था।

बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि कठार निवासी अमित पटेल पर अपनी पत्नी की हत्या का प्रयास करने का मामला धनहा थाने में दर्ज था। इस मामले में पुलिस को सूचना मिली थी कि प्राथमिक अभियुक्त अमित अपने घर पर है। मिली सूचना के आलोक में पुलिस की टीम के प्राथमिक अभियुक्त अमित पटेल के घर पर छापेमारी की गई। जहां से पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार किया। तलाशी के क्रम में गिरफ्तार युवक के पास से एक देसी कट्टा व एक कारतूस मिला।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार युवक पर धनहा थाना में अपनी पत्नी के चरित्र पर दोषारोपण करते हुए उसकी हत्या का प्रयास करने का मामला दर्ज है। पुलिस को उक्त युवक की तलाया थी। युवक की गिरफ्तारी व उसके पास से मिले देसी कट्टा को लेकर चर्चा की जा रही है कि वह अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला करने का प्लान कर रहा था। गिरफ्तार युवक से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...