पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों ने लगाया प्रशासन पर उदासीनता का आरोप:24 घंटे बाद भी नहीं मिले गंडक में डूबे दोनों किशोर एनडीआरएफ की टीम भी नहीं पहुंची, लोगों में आक्रोश

बगहा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शास्त्रीनगर मोहल्ला के पास गंडक नदी में हुई थी घटना

बचाए गए इमरान व सूरज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ हैं

हानगर के शास्त्रीनगर मोहल्ला के पास गंडक नदी में डूबे दो किशोरों की तलाश घटना के बाद 24 घंटे से अधिक का समय बीत जाने के बावजूद अबतक नहीं की जा सकी है। बुधवार की दोपहर में गंडक नदी में नहाते समय ये किशोर डूब गए थे। हालांकि एक साथ चार किशोर नदी में डूब रहे थे। उनमें से दो को आसपास मौजूद लोगों ने सकुशल नदी से निकाल लिया था। घटना के बाद एनडीआरएफ की टीम इन किशोरों की तलाश के लिए अबतक नहीं पहुंची है। इससे आसपास के लोगों व लापता किशोरों के परिजनों में आक्रोश गहराया है। लोगों ने प्रशासन पर उदासीनता का आरोप लगाते हुए कहा कि प्रशासन तत्पर होता तो एनडीआरएफ की टीम अबतक जरूर पहुंच गई होती। किशोरों की तलाशी के पूरे अभियान को सिर्फ स्थानीय गोताखोरों के भरोसे छोड़ दिया गया है।

ममेरे व फुफेरे भाई हैं दोनों लापता किशोर
बताते चलें कि इस घटना में लापता अभिषेक व अंशु नामक दोनों किशोर आपस मे ममेरे व फुफेरे भाई हैं। रामनगर के उहमी कंपाउंड का रहने वाला अभिषेक राज शास्त्रीनगर मोहल्ले में अपने मामा के घर आया हुआ था। वह अपने ममेरे भाई अंशु तथा दो अन्य हमउम्र किशोरों के साथ बुधवार की दोपहर में शास्त्रीनगर के ही पास से गुजर रही गंडक नदी में नहाने गया था। अभिषेक व अंशु दोनों का ही अबतक पता नहीं है।

तीन बहनों के बाद हुआ था अभिषेक का जन्म

रामनगर के उहमी कम्पाउंड निवासी अभिषेक राज का जन्म तीन बहनों के बाद हुआ था। उसकी मां रिंकी देवी व पिता अमित श्रीवास्तव के साथ बहन प्रिया ,वर्षा व साक्षी का रो रोकर बुरा हाल है। लापता अंशु की मां किरण देवी व पिता संतोष श्रीवास्तव भी बेहाल हैं। इधर, डूबते समय नदी से निकाले गए इमरान व सूरज अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ व सकुशल बताए गए हैं।

तलाशी की माॅनिटरिंग कर रहे हैं अधिकारी
लापता किशोरों की तलाशी के लिए चल रहे अभियान की मॉनिटरिंग पुलिस व प्रशासन के अधिकारी नाव पर सवार होकर कर रहे हैं। सीओ उदयशंकर मिश्र व नगर थानाध्यक्ष आनन्द कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल से लेकर शास्त्री नगर घाट, आनंदनगर घाट, पारस नगर घाट, गोड़ीयापट्टी घाट समेत चंडी स्थान, पुअर हाउस, चखनी रजवटिया घाट तक इन किशोरों की तलाश स्थानीय गोताखोर कर रहे हैं।

पीड़ित परिजनों से विधायक राम सिंह ने की मुलाकात, मुआवजा का दिया आश्वासन

भास्कर न्यूज|बगहा विधायक राम सिंह ने नगर के शास्त्रीनगर मोहल्ला, वार्ड नंबर 16 के गंडक नदी में डूबे किशोरों के परिजनों से गुरुवार को मुलाकात की। विधायक के साथ सीओ उदयशंकर मिश्रा तथा नगर थानाध्यक्ष समेत सामाजिक राजनीतिक कार्यकर्ता उपस्थित रहे। विधायक ने उपस्थित अधिकारियों से तलाशी के लिए चल रहे अभियान के बावत जानकारी ली तथा पीड़ित परिवारों को उचित सहयोग का आश्वासन दिया।

उन्होंने लापता अंशु के पिता संतोष कुमार श्रीवास्तव तथा लापता अभिषेक के परिजनों से मिलकर घटना पर दुख जताया। दोनों परिवारों के साथ सहानुभूति प्रकट किया। एनडीआरएफ या एसडीआरएफ के टीम के सहयोग से किशोरों की बरामदगी सुनिश्चित कराने की हिदायत भी उन्होंने अधिकारियों को दी। विधायक ने एनडीआरएफ व एसडीआरएफ के कमांडेंट से भी बात की तथा इनकी टीमों के अबतक नहीं पहुंचने पर नाराजगी जताई। मौके पर भाजपा के जिला मंत्री सह मीडिया प्रभारी रितु जायसवाल, दीपू तिवारी, मोहन साह सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।​​​​​​​

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें