पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:गोली मारकर दवा सप्लायर से लूट मामले में एक गिरफ्तार

बगहा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 12 जून को टेंगराहा पुल पर हुई थी वारदात

बीते 12 जून को नगर थाना क्षेत्र के टेंगराहा पुल पर नरकटियागंज के एक दवा व्यवसायी के स्टाफ को गोली मारकर जख्मी करने के बाद कैश लूट लेने के कांड में नगर थाना की पुलिस ने एक संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। नगर थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि अमित दुबे नामक इस आरोपी की गिरफ्तारी नरकटियागंज से ही की गई है।

बताते चलें कि इस लूटकांड के सिलसिले में नगर थाने में दर्ज कांड संख्या 330/20 के तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। कुल 5 अपराधियों ने इस कांड को अंजाम दिया था। इस मामले में पिकअप वैन चालक विनोद साह समेत पवन ओझा व विनय शर्मा को भी नरकटियागंज से गिरफ्तार किया गया था। इस कांड का एक अन्य आरोपी फिरदौस अभी गिरफ्तार नहीं हो पाया है।

शिकारपुर निवासी फिरदौस की तलाश में पुलिस जुटी है। बता दे कि 12 जून को नरकटियागंज के दवा दुकान ड्रग मार्ट का स्टाफ सूरज गुप्ता दवा की सप्लाई देने के लिए बगहा आया था। सप्लाई व बकाया की वसूली आदि के बाद पिकप वैन से लौटते समय बड़गांव के पास टेंगरहा पुल पर बाइक सवार अपराधियों ने उसपर हमला कर दिया।

उसे गोली मारकर करीब 10 लाख रुपये लूट लिए गए थे। घायल सूरज गुप्ता को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के बाद रेफर कर बेतिया भेजा गया था। बाद में खुलासा हुआ कि जिस पिकप वैन से वह दवा की खेप लेकर सप्लाई देने आया था, उसके चालक भी अपराधियों से मिला हुआ था। लुटेरे नरकटियागंज से ही उसका पीछा कर रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें